उत्तर प्रदेशख़बर

पहले मेरे पति को मारा अब मुझे धमकियां दे रही योगी की पुलिस: विवेक की पत्नी

उत्तर प्रदेश पुलिस की एक और शर्मनाक हरकत सामने आई है। पुलिस द्वारा मारे गए विवेक तिवारी की पत्नी ने आरोप लगाया है कि यूपी पुलिस के कुछ लोग उन्हें प्रताड़ित कर रहे हैं।

विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने कहा कि सोशल मीडिया पर पुलिसवाले अपने आरोपी पुलिस वालों का साथ दे रहे हैं और मुझे धमकी दे रहे हैं, इससे मेरा परिवार डरा हुआ है। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि ये सब बंद होना चाहिए।

विवेक तिवारी मर्डर केस में लगातार यूपी पुलिस का शर्मनाक रवैया देखने को मिला है। पहले तो पुलिस ने कल्पना के निर्दोष पति विवेक तिवारी को मौत के घाट उतार कर उनका सुहाग छीन लिया और उनके बच्चों को अनाथ कर दिया। जब इस मामले में पुलिस की किरकिरी हुई तो आरोपी पुलिसकर्मी का साथ देते हुए पुलिस ने कल्पना को डराना धमकाना शुरु कर दिया।

ख़बर यह भी है कि यूपी पुलिस अपने आरोपी साथी के ख़िलाफ़ की गई कार्रवाई के विरोध में एक दिन के अवकाश पर जा सकती है। पुलिस आरोपी  सिपाही प्रशांत चौधरी और संदीप का केस लड़ने के लिए चंदा भी इकठ्ठा कर रही है। प्रशांत चौधरी की पत्नी राखी के अकाउंट में अब तक लाखों रुपए जमा किए जा चुके हैं।

बता दें कि हाल ही में लखनऊ में एपल के एरिया मैनेजर विवेक तिवारी की पुलिस ने गोली मार दी थी। इस मौत के बाद सूबे की योगी सरकार की जमकर आलोचना हुई थी।

लोगों ने आरोप लगाया कि सरकार ने पुलिस को किसी पर भी गोली चलाने की छूट दे दी है। जब मामले में हंगामा बढ़ा तो ख़ुद सीएम योगी ने विवेक की पत्नी से मुलाकात कर उन्हें इंसाफ़ दिलाने और हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। लेकिन सीएम योगी के इन आश्वासनों के बावजूद पीड़ित परिवार ख़ुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा। पीड़ित परिवार को किसी और का डर नहीं बल्कि योगी की पुलिस का ख़ौफ़ है। परिवार योगी की पुलिस से ख़ुद को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

Back to top button