उत्तर प्रदेशख़बर

पहले आया एक, फिर दूसरा..देखते-देखते घर से निकली ‘कोबरा’ की बारात

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक घर के अंदर सांपों की बाढ़ आ गई। यहां लगभग 14 सांपों के निकलने से हड़कंप मचा हुआ है। वहीं लोग अब इस घर को नागलोक के नाम से पुकार ने लगे है। परिवार वालों की मानें तो उन्होंने एक सांप को मार दिया था, जिसके बाद घर में सांप निकले शुरू को गए। घर में सांप निकलने पर परिवार ही नहीं बल्कि इलाके में दहशत फैल गई।

मामला तिर्वा तहसील के अहेर गांव का है। महेश गुप्ता पुत्र सियाराम अपने परिवार के साथ कच्चे घर में रहता है। बीते तीन दिन पहले घर में एक काला सांप दिखाई पड़ा था। जिसको ग्रामीणों ने पकड़कर लाठी-डंडों से मार डाला था।

उसके बाद फिर एक सांप दिखाई पड़ने से परिजन चितिंत हो गए बुधवार को परिजनों ने सपेरों को बुलवाया। जैसे ही सपेरों ने घर में जाकर अपनी बीन बजाई तो दो-तीन सांप इधर-उधर मडराने लगे। बता दें कि दुनिया के सबसे जहरीले सांपों में गिने जाने वाले 14 किंग कोबरा एक-एक कर निकलने लगे। इनको देखकर परिजनों के होश उड़ गए।

आखिर में सपेरों ने कच्ची दीवारों को खोदकर सांप को घर से निकाल लिया। वहीं सपेरों का अनुमान है कि इस कच्चे मकान में अभी और भी सांप हो सकते हैं। महेश गुप्ता के घर काले सांप निकलने से पूरे गांव में दहशत फैल गई।

 

Back to top button