देश

पब्जी खेलते-खेलते महिला को युवक से हुआ प्यार, घर छोड़कर मिलने पहुँची वाराणसी फिर….

शिमला
फेसबुक, ईमेल और व्हाट्सऐप पर दोस्ती और फिर प्यार के किस्से तो कई बार सुने। लेकिन अब प्रेम कहानियां पबजी गेम खेलते-खेलते भी सामने आने लगी हैं। जी हां, हिमाचल के जिला कांगड़ा में प्यार का अजीबो-गरीब किस्सा सामने आया है। कांगड़ा जिला की एक विवाहित महिला पबजी गेम खेलते-खेलते वाराणसी के एक युवक से प्यार कर बैठी।

महिला करीब 26 साल की है और वह शादीशुदा है। महिला को पबजी गेम खेलने का बहुत शौक था। वह वाराणसी के एक युवक से पबजी गेम खूब खेलती थी। पबजी गेम खेलते खेलते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। महिला को लगा कि युवक भी विवाहित है।

एक दिन अचानक घर से भाग गई
दोनों में प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि एक-दूसरे से मिलने का प्लान बना लिया। युवक ने कांगड़ा आने में असमर्थता जाहिर की। ऐसे में महिला युवक से मिलकर उसी के साथ आगे की जिंदगी बिताने की ठान चुकी थी। इसके बाद महिला युवक से मिलने के लिए अपने इंदौरा स्थित घर से एक दिन अचानक भाग गई। महिला किसी तरह वाराणसी पहुंच गई। इसके बाद वह पबजी गेम वाले अपने प्यार से वाराणसी में मिली।

युवक को देखते ही पैरो तले की जमीन खिसक गई
महिला जब युवक से मिली तो वह उसको देखकर दंग रह गई। उसके पैरों तले की जमीन ही खिसक गई। जब महिला ने युवक से बात की और उसे देखा तो वह कक्षा दो का छात्र निकला। देखने में भी वह बहुत छोटा दिख रहा था। पबजी के प्यार से मिलने के बाद महिला का दिल टूट गया। उसके बाद महिला सिर पर हाथ रखकर बैठ गई। जिस प्यार के लिए वह घर बार छोड़कर वाराणसी भागकर आई थी उसके साथ पूरी जिंदगी बिताना असंभव दिख रहा था।

परिजनों से लगाई गुहार

महिला ने वाराणसी से अपने परिजनों को फोन किया। महिला ने फिर अपने परिजनों से उसको वाराणसी से ले जाने की गुहार लगाई। लेकिन परिजनों ने इंदौरा विधानसभा क्षेत्र के पास सीमावर्ती जिला पठानकोट के पुलिस थाना में महिला की गुमशुदगी ‌की शिकायत दर्ज करवा दी थी। इस पर पठानकोट की पुलिस ने भी वाराणसी में महिला से संपर्क साधा। इसके बाद पुलिस ने महिला को उसके परिजनों के हवाले कर दिया। महिला की निजता का हवाला देकर पुलिस मामले में कुछ भी बोलना नहीं चाहती है। महिला के परिजन भी इस मामले पर कुछ नहीं बोल रहे हैं। लेकिन, मामला खूब चर्चा का विषय बन गया है।

न पबजी गेम का प्यार रहा न ही पति का घर

युवक से प्यार की तलाश में वाराणसी पहुंचने के बाद पति ने महिला को अपने साथ रखने से मना कर दिया है। अब महिला को उसके रिश्तेदारों के पास भेजा
गया है। एक कहावत है, न घर के रहे न घाट के। महिला को न तो वाराणसी में पबजी गेम का प्यार मिला और न ही पति का घर।

Back to top button