देश

‘पत्रकार की लीक हुई चैट से साबित हुआ, BJP ने ही कराया था पुलवामा हमला’ 

रिपब्लिक टीवी के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी की कथित व्हाट्सएप चैट से कई ख़ुलासे हुए हैं। इनमें एक ये भी है कि अर्नब को फरवरी 2019 में हुए पुलवामा आतंकी हमले की पहले से जानकारी थी।

चैट से पता चलता है कि पुलवामा में 40 जवानों की शहादत से अर्नब गोस्वामी के चैनल को ज़बरदस्त टीआरपी मिली थी, जिसका वो जश्न मना रहे थे।

इस चैट के सामने आने के बाद गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर ज़ोरदार हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के पत्रकार के लीक हुई मैसेजस से ये साबित हो गया है कि बीजेपी ने ही अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए सैनिकों की बलि चढ़ाई थी।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मेंने पहले भी कहा था की भाजपा ने राजनीतिक स्वार्थ के लिए सैनिकों की बलि चढ़ाई थी और ये बात आज देश के सैनिक भी कह रहे है और भाजपा के पत्रकार के लिक हुए मेसेजस ने भी साबित कर दिया है।

भाजपा किसी की सगी नहीं है वह अपने लाभ के लिए सैनिकों के खिलाफ षड्यंत्र करने से भी पीछे नहीं हटती”।

बता दें कि शंकर सिंह वाघेला पहले से ही पुलवामा हमले को एक षड़यंत्र बताते रहे हैं। उनका कहना रहा है कि बीजेपी ने गोधरा की तर्ज़ पर ही राजनीतिक फायदे के लिए पुलवामा में जवानों की बलि चढ़ाई।

उन्होंने अपनी बात को साबित करने के लिए ये दलील भी दी कि जिस गाड़ी से आरडीएक्स ले जाया गया वह गुजरात की थी। उन्होंने कहा कि बीजेपी चुनाव जीतने के लिए आतंकवाद का सहारा लेती है।

Back to top button