जरा हट के

पत्नी से किया इतना प्यार, 5 साल तक सोता रहा लाश के साथ !!

प्यार एक ऐसा अहसास होता हैं, जिसकी जरूरत दुनिया में हर किसी को होती हैं फिर चाहे वो इंसान हो या कोई जानवर. हर कोई प्यार का भूखा होता हैं. वो कहते हैं ना कि प्यार इंसान को बदल देता हैं. प्यार है ही ऐसी चीज जिसके लिए इंसान कुछ भी कर बैठता हैं. इंसान प्यार के लिए अपनी जान भी दे सकता है तो किसी की जान ले भी सकता हैं.

लेकिन आज हम आपको एक ऐसे इंसान की कहानी बताने जा रहे हैं, जो अपनी पत्नी से बहूत प्यार करता था. और उस प्यार के चलते उसने जो किया वो सोच पाना भी मुश्किल हैं. तो आइये आपको बताते हैं कि ऐसा क्या किया उस इंसान ने.

वियतनाम में रहने वाला एक व्यक्ति अपनी पत्नी से इतना अधिक प्रेम करता था कि उसने मृत्यु के पश्चात भी उसका अंतिम संस्कार नही किया बल्कि 5 वर्षो तक उसके साथ ही सोता रहा.पत्नी की मृत्यु के बाद जब उसे कब्र में दफना दिया गया तो वह व्यक्ति उसकी बगल में ही गड्ढा खोदकर वहां रहना चाहता था.

लेकिन जब ऐसा वह नही कर पाया तो वह एक दिन अपनी पत्नी की कब्र खोदकर उसे वहां से निकाल लाया और पत्नी के शरीर को क्ले से ढककर 5 वर्षो से उसके साथ सोता रहा. इस संबंध में जब उससे बात की गयी तो लगा कि यह व्यक्ति आम लोगों से थोड़ा हटकर है और इसकी सोच भी थोड़ी भिन्न है.

Back to top button