क्राइम

पत्नी ने मायके से लौटने से किया इनकार, पति ने ब्लेड से काट लिया अपना प्राइवेट पार्ट

कानपुर
कानपुर में एक सिरफिरे युवक ने ऐसी घटना को अंजाम दिया है, जिसे सुनकर शहरवासी भी हैरान हैं। पत्नी वियोग से परेशाऩ एक युवक ने प्राइवेट पार्ट को ब्लेड से काट डाला। इसके बाद सूइसाइड करने के उद्देश्य से युवक ने अपनी गर्दन पर ब्लेड से कई कट मारे। युवक को लहूलुहान हालत में देखकर परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने परिजनों की मदद से युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

चकेरी थाना क्षेत्र स्थित मवैया निवासी 26 साल का युवक प्राइवेट नौकरी करता है। उसकी शादी 5 साल पहले बाराहदेवी में रहने वाली युवती से हुई थी। परिवार में पत्नी, चार साल का बेटा और बुजुर्ग माता-पिता साथ में रहते हैं। जानकारी के मुताबिक युवक की पत्नी को डेंगू हुआ था। इलाज कराने के लिए वह मायके आ गई थी। पिछले डेढ़ महीने से वह मायके में रह रही थी।

मायके से वापस नहीं लौटने से पति था परेशान
युवक के परिजनों ने बताया कि लगभग डेढ़ माह से बहू मायके में रह रही थी। जब उनका बेटा अपनी पत्नी को लेने के लिए ससुराल जाता था तो पत्नी आने से इनकार कर देती थी। इसके साथ ही वह फोन पर भी बात नहीं करती थी। बीते एक महीने से पत्नी का रवैया किसी के भी समझ में नहीं आ रहा था।, जिसकी वजह से युवक परेशान रहता था। उसका किसी भी काम में मन नहीं लगता था। दिन-रात वह पत्नी के विषय में ही सोचता रहता था।

प्राइवेट पार्ट और गर्दन को ब्लेड से काटा

बुधवार रात अपनी पत्नी के कमरे में जाकर युवक ने पहले ब्लेड से अपने प्राइवेट को काट डाला। इसके बाद उसने अपनी गर्दन पर ब्लेड से कई कट मारे। परिजन बेटे को जब खाना खाने के लिए बुलाने गए तो उन्होने देखा कि वह लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ है। परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

अहिरवां चौकी इंचार्ज विजय शुक्ला ने बताया कि युवक की पत्नी मायके से वापस नहीं लौट रही थी। इसी वजह से युवक तनाव में रहता था। युवक ने गर्दन और गुप्तांग को ब्लेड से काटा है। फिलहाल युवक को हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


loading…

loading…

Back to top button