खेलजरा हट के

पत्नी की फरमाइश पर डांस किए रॉबिन उथप्पा, 10 में पूरे 10 नंबर मिले.. देखें Video

सीएसके के ओपनर बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने अपना एक नया टैलेंट दिखाया. वे इस वीडियो में अपनी पत्नी और पूर्व टेनिस खिलाड़ी शीतल गौतम के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो पर एक लाख से ज्यादा व्यू आ चुके हैं.

आईपीएल 2021 के सस्पेंड होने के बाद रॉबिन उथप्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “You gotta commit to the role if your wife wants to embarrass you.”

चेन्नई सुपर किंग्स के उनके साथ खिलाड़ी रुतुराज गायकवाड़ ने इस वीडियो पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा, “रॉबी भाई, 10 में से 10 आपको मिलते हैं.”

उथप्पा का डांस रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के सचिन बेबी को भी बेहद पसंद आए. उन्होंने भी एक कमेंट किया. उन्होंने एक डांस करने वाला इमोजी बनाया.

अनुभवी टेनिस स्टार रोहन बोपन्ना ने लिखा ब्रिलियंट और साथ ही आग वाली ढेर सारी इमोजी बनाई. गौरतलब है कि उथप्पा आए दिन अपनी पत्नी और बेटे के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं. उन्होंने आईपीएल 2021 में सीएसके की ओर से भाग लिया था लेकिन वे किसी भी मैच में खेल नहीं सके क्योंकि ओपनर्स फाफ डु प्लेसिस और रुतुराज गायकवाड़ बेहतरीन फॉर्म में हैं.

10 प्वॉइंट्स के साथ सीएसके अंकतालिका पर दूसरे स्थान पर है. उन्होंने सात में से पांच मुकाबले जीते हैं. वे सिर्फ दो बार हारे हैं, उनको दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस से हार मिली थी.

Back to top button