खेलजरा हट के

पत्नियों से धोखा खाए ये दिग्गज क्रिकेटर्स, तलाक के बाद वो दूसरे खिलाड़ियों की बन गईं दुल्हन

नई दिल्ली : क्रिकेटर जितने अपने खेल को लेकर मशहूर हैं, उतने ही अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं. कई क्रिकेट खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें उनकी पहली पत्नियों ने धोखा दिया और बाद में उन्हें किसी और से शादी करनी पड़ी। इस रिपोर्ट में हम आपको कुछ ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं।

दिनेश कार्तिक।

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी निकिता वंजारा के साथ उनके संबंधों के बारे में पूरी दुनिया जानती है। दरअसल निकिता ने कार्तिक को तलाक देकर भारत के ओपनर मुरली विजय से शादी कर ली। अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद दिनेश कार्तिक ने भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से शादी की। अब ये कपल एक दूसरे के साथ खुशहाल जिंदगी एन्जॉय कर रहे है।

तिलकरत्ने दिलशान।

श्रीलंका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज तिलकरत्ने दिलशान की पत्नी नीलांका विथांगे ने भी उन्हें छोड़कर दूसरे क्रिकेटर से शादी कर ली। हैरान करने वाली बात ये है कि दिलशान की पत्नी ने उनके साथी सलामी बल्लेबाज उपुल थरंगा से शादी की थी। इन दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर लंबे समय तक श्रीलंका के लिए ओपनिंग की जिम्मेदारी ली है।

ब्रैट ली।

इस लिस्ट में तीसरा नाम ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली का आता है। सिडनी हेराल्ड की एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रेट ली को उनकी पहली पत्नी ने तलाक दे दिया था क्योंकि उनका मानना ​​था कि ली अपने खेल में बहुत व्यस्त होने के कारण अपने परिवार को समय नहीं दे पा रहे थे। बाद में, ली की पहली पत्नी ने एक प्रसिद्ध रग्बी (rugby) खिलाड़ी से शादी की।

Back to top button