जिंदगी

पति से भी शेयर नहीं करती पत्नियां ये 5 बातें, आज आज जान लीजिए

इसे स्वीकार करने में कोई बुराई नहीं है कि हम सभी के जीवन में कुछ ऐसी बातें होती हैं जो हम किसी से भी साझा नहीं करते. अपने जीवनसाथी से भी नहीं. ये बात महिलाओं और पुरुषों दोनों के लिए समान रूप से लागू होती है. महिलाओं की बात करें तो उनके लिए अक्सर कहा जाता है कि औरत के मन की बात समझ पाना बहुत मुश्किल है. कुछ ऐसी बातें हर महिला के जीवन में होती हैं जिन्हें वो किसी के साथ शेयर करना पसंद नहीं करती है. अपनी इस बात को सही ठहराने के लिए महिलाओं के पास अपने कारण भी होते हैं.यहां ऐसी ही 5 बातों का जिक्र है जो एक औरत अपने पति के साथ भी शेयर करना पसंद नहीं करती है:
1. महिलाएं अपने पति को कभी भी ये नहीं बताती हैं कि उन्हें उन खास पलों में कैसा लगा. वो अगर बताती भी हैं तो वो पूरा सच नहीं होता है.
2. हालांकि ये शारीरिक नहीं होता है लेकिन महिलाएं अपने पहले प्यार को कभी भूल नहीं पाती हैं. पर ये बात वो अपने पति को कभी नहीं बताती हैं कि उनके मन में अब भी उसके लिए सॉफ्ट कॉर्नर है.
3. पति-पत्नी के बीच कई ऐसी बातें होती हैं जिन्हें लेकर दोनों के बीच सहमति नहीं बन पाती है. पर कई बार लड़ाई और तनाव से बचने के लिए वो पति की हां में हो मिला देती है. मन ही मन तो वो इस फैसले के खिलाफ होती है पर चेहरे से जाहिर नहीं होने देती है.
4. ये एक ऐसी बात है जो ज्यादातर महिलाएं अपने पतियों से छिपाती हैं. वे कभी भी उन्हें अपनी बीमारी के बारे में सच नहीं बोलती हैं. वो नहीं चाहती हैं कि उनकी बीमारी का जानकर उनके पति परेशान हों.
5. महिलाएं अपनी सहेलियों को सबकुछ बता देती हैं लेकिन पति को हमेशा यही कहती हैं कि उसने ये बात किसी से नहीं कही है.
Back to top button