/** * The template for displaying the header * */ defined( 'ABSPATH' ) || exit; // Exit if accessed directly ?> पति का भविष्य अपने इस अंग में छुपाकर रखती है पत्नी, क्या आपको है पता ? – JanMan tv
जरा हट के

पति का भविष्य अपने इस अंग में छुपाकर रखती है पत्नी, क्या आपको है पता ?

माना जाता है की इंसान के जीवन में ग्रह नछत्रो का बहुत महत्व होता है और इनका प्रभाव उनके जीवन पर भी पड़ता है। मनुष्य के जीवन से जुडी बातो का पता उसके अंग की संरचना से पड़ता है और शरीर के बनावट से उसके स्वभाव का पता चलता है। जब भी किसी लड़की की शादी होती है वो अपने पति के घर सौभाग्य लेकर आती है और बेटिया तो वैसे भी सौभाग्यशाली ही होती है  लेकिन आज हम आपको महिलाओ के बारे में कुछ ऐसी बातें बताना चाहते है, जिनके बारे में जान कर आप भी चौंक जायेंगे। जी हां आज हम आपको महिलाओ के उन खास अंगो के बारे में बताएंगे, जिससे उनके पति के उज्ज्वल भविष्य के बारे में जाना जा सकता है।

आपको ये जान कर  आश्चर्य होगा की एक पत्नी के पैरो से ये पता चल सकता है की उसके पति का भविष्य कैसा है  स्वभाव कैसा है और भी बहुत कुछ तो आइये जानते है।

इसमें सबसे पहले हम महिलाओ के पैरो के बारे में चर्चा करते है। बता दे कि जिन महिलाओ की उंगलियों के बीच ज्यादा स्पेस होता है, उन महिलाओ को जीवन में काफी संघर्ष करना पड़ता है।

अब हम बात करते है पैरो के तलवे पर बनी रेखाओ की यदि ये रेखाए कही से भी टूटी न हो और एकदम स्पस्ट दिखाई दे तो इसका मतलब होता है की आपका जीवन बिना किसी परेशानी या व्यवधान के चलता रहेगा और आप एक सुखी जीवन यापन करेंगे।

जिन महिलाओ के पैरो में कमल का चिन्ह बना हो, उन्हें लक्ष्मी स्वरूप माना जाता है और है कि जिन  महिलाओ के पैरो के अंगूठे के नीचे एक लम्बी लाइन हो ऐसी महिलाएं अपने पति के लिए बेहद भाग्यशाली मानी जाती है।

अनमिका अंगुली अगर अंगूठे और तर्जनी अंगुली से बड़ी हो तो इसका मतलब होता है की पत्नी अपने पति के लिए दुर्भाग्य लेकर आई है।

चलते समय अगर आपके पाव की कनिष्ठिका और अनामिका अंगुली जमीन को नहीं छुते है तो इसका मतलब है की पति की जल्द मृत्यु हो सकती है और आप विधवा हो सकती है।

Back to top button