जिंदगी

पढ़ लीजिए, सबसे ज़्यादा रोमांटिक होती है इन राशियों की लड़कियां

रोमांटिक लडकियाँ

रिश्ते में रोमांस बहुत अहम होता है, क्योंकि यही तो रिश्ते को तरोताज़ा बनाए रखता है, वरना रिश्ता बोरिंग हो जाएगा. रोमांस के मामले में सिर्फ लड़के ही नहीं, लड़कियां भी काफी आगे होती हैं. यदि आप अपने लिए पार्टनर की तलाश कर रहे हैं तो आपको बता दें कि कुछ खास राशि की रोमांटिक लडकियाँ होती हैं. वैसे ज़रूरी नहीं कि एक ही राशि के हर इंसान का स्वभाव एक जैसा हो, मगर ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये इन लड़कियों को ज़्यादा रोमांटिक माना गया है.

मेष राशि

इस राशि वाली लड़कियां बहुत रोमांटिक होती हैं. उनके हावभाव उनके शब्दों से ज्यादा प्रभावी होते हैं. वे आपको लुभाने के लिए हर नया तरीका आजमाती हैं. रोमांस में उन्हें रोमांच बहुत पसंद आता है.

वृषभ राशि

इस राशि के लोग जोशीले और सच्चे प्रेम में विश्वास करते हैं. इस राशि की लड़कियां अपने पार्टरन को इंप्रेस करने के लिए बहुत मीठे से बात करती हैं और ऐसा वो कभी भी करती हैं. इन्हें सरप्राइज़ देना भी पसंद होता है. वृषभ राशि के लोग निष्ठावान प्रेमी होते हैं और रिश्ते के प्रति बहुत गंभीर होते हैं.

मीन राशि

इस राशि की लड़कियां बहुत ही ज्यादा रोमांटिक होती हैं, वो हर रोज-हर पल नई-नई फैटेंसी लेकर आती हैं और अपने पार्टनर के साथ उन्हें आज़माने की कोशिश करती हैं. उन्हें कैंडिल लाइट डिनर डेट वो भी बैकग्राउंड में रोमांटिक गाने के साथ बहुत पसंद होता है.

कर्क राशि

कर्क राशि की लड़कियां बहुत इमोशनल होती हैं और बहुत रोमांटिक भी. इन्हें प्यार का अलग ही तरीका पसंद आता है जैसे पार्टनर के साथ मीलों पैदल चलना आदि. ये बहुत वफादार होते हैं और पार्टनर से समानुभूति रखके हैं.

कन्या राशि

इस राशि की लड़कियां अगर किसी से प्यार करती हैं तो उसकी सारी दुनिया बस अपने पार्टनर के आसपास ही सिमट जाती हैं. तारिख को लेकर भी वो बहुत सजग रहती हैं, उन्हें आपसे जुड़ी हर तारिख याद रहती है, जैसे- जब आप उनसे पहली बार मिले, जब पहली बार डेट पर गए हों, जब पहली फिल्म देखी हो, या फिर जब साथ में खाना बनाया हो, कन्या राशि के लोग हर डेट को याद रखते हैं.

धनु राशि

इस राशि की लड़कियां हर छोटी-छोटी चीजों में भी रोमांस ढूंढ़ लेते हैं. बेहद ही सिंपल तरीके से ये प्यार जताती हैं, जैसे एक दिन वे आपको गुलाब के गुच्छे भेजकर चौंका सकती हैं, तो अगले दिन आपको खुश करने के लिए  आपकी फेवरेट डिश बना सकती है. ये हर दिन को खास बना देती हैं.

सिंह राशि

इस राशि की लड़कियां उत्साही होती हैं. इनका डेट्स और सेक्स तक सीमित नहीं है. ये अपने साथी की बहुत परवाह करती हैं. यदि वो दिन भर काम करके थक गया है तो उनके कंधे की मालिश भी कर सकती हैं, साथ ही एक सच्चे दोस्त की तरह उन्हें गाइड भी करती हैं.

 

Back to top button