उत्तर प्रदेशख़बर

पंखुड़ी पाठक पर बजरंग दल का हमला, किया पथराव और तोड़ी गाड़ी

समाजवादी पार्टी की प्रवक्ता रहीं पंखुड़ी पाठक ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर अलीगढ़ में मारपीट करने का आरोप लगाया है। पाठक ने कहा कि पुलिस के सामने उन पर हमला किया गया लेकिन पुलिस देखती रही। पाठक ने ट्वीट किया, ‘आज अगर मैं मारी जाती तो जिम्मेदार यूपी पुलिस होती क्योंकि जब हम पर जानलेवा हमला हो रहा था तब पुलिस खड़े हुए देख रही थी, हम पर हुआ हमला पुलिस की मिलीभगत से हुआ है। हमला पूरी तरह पहले से प्लान करके हुआ है।’ पंखुड़ी पाठक ने मामले को लेकर थाने में तहरीर दी है। पाठक का कहना है कि वो महिला आयोग में भी मामले की शिकायत करेंगी।

अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके में बीते दिनों पुलिस एनकाउंटर में मारे गए नौशाद और मुस्तकीम के परिवार से मिलने के लिए पंखुड़ी पाठक और उनके साथी पहुंचे थे। मुस्तकीम और नौशाद के परिजनों का कहना है कि दोनों को घर से गिरफ्तार किया गया था और बाद में उनको एनकाउंटर की बात कह पुलिस ने मार दिया। इस दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पंखुड़ी पाठक और उनकी टीम पर हमला बोल दिया। पंखुड़ी पाठक के अनुसार उनके ऊपर पथराव किया गया और गाड़ी तोड़ दी गई।

पंखुड़ी पाठक ने आरोप लगाया कि आज अगर वो भाग कर किसी तरह नहीं निकलते तो बजरंग दल के लोग उन्हें और उनकी टीम के सदस्यों को जान से मार देते। उनके एक साथी को गंभीर चोट बताई गई है। पाठक के साथ आए कुछ साथी कई घंटो तक गुम भी रहे।

Back to top button