क्राइम

नोटों का बंडल दिखा लड़की से गलत हरकत करा रहा था ‘JDU नेता’, पूछने पर बोला- एडिटेड वीडियो से फंसाया गया

राजगीर : राजगीर में कथित JDU नेता का अश्लील वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह किसी लड़की के साथ ऑनलाइन अश्लील वीडियो चैट करते दिख रहा है। वीडियो में JDU नेता बादल कुमार ऑनलाइन एक लड़की से नग्न अवस्था में अश्लील हरकतें करता दिख रहा है। यही नहीं यह कथित नेता उस लड़की को नोटों का बंडल दिखा कर उसे अश्लील हरकतें करने के लिए उकसा भी रहा है। इसके बाद लड़की भी अश्लील हरकत करती दिख रही है। यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोग बादल कुमार पर कार्रवाई की मांग करने लगे।

दरअसल, बादल कुमार कथित तौर पर JDU के महादलित प्रकोष्ठ का लीडर है। वह प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष भी रह चुका है। राजगीर अनुमंडल अनुश्रवण समिति का सदस्य भी है। वीडियो वायरल होने के बावजूद बादल कुमार अपनी पहुंच की धमकी दे रहा है। इस मामले पर कथित JDU नेता बादल का कहना है कि उसे ब्लैकमेल करने की कोशिश की गई। मांग पूरी नहीं करने पर वीडियो वायरल कर दी गई। इस वीडियो एडिट करके मुझे फंसाने की साजिश रची जा रही है।

बादल कुमार ने बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव है और घर में ही आईसोलेट हैं। उसी दौरान रात में किसी ने वीडियो कॉल किया और उसमें लड़की अश्लील हरकत करने लगी। बाद में उसकी स्क्रीन रिकॉर्डिंग कर एक व्यक्ति ने 21 हजार रुपये की मांग की। लड़की द्वारा भी मांग पूरी नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही है। और जब मैंने रुपए नहीं दिए तो उसने मेरे वीडियो को एडिट कर वायरल कर दिया। इस संदर्भ में साइबर सेल में उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। इससे संबंधित व्हाट्सएप चैट भी वायरल हुआ है। जिसमें JDU नेता अपनी पहुंच की धमकी दे रहा है।

JDU अध्यक्ष- मैं इसे जानता तक नहीं हूं

नालंदा जिला के JDU अध्यक्ष सियाशरण ठाकुर ने फोन पर बताया कि बादल कुमार नाम का JDU में नेता नहीं है। मैं इसे जानता तक नहीं हूं। नेता के पीछे कई लोग खड़े होते हैं, उनको भगा नहीं ना देंगे। पार्टी से इसका कोई लेना देना नहीं है।

Back to top button