मनोरंजन

नोटिस पर आलोक नाथ का जवाब- जांच करने वाले आप होते कौन हैं?

लोक नाथ ने IFTDA’s नोटिस के जवाब में उन्हें फटकारा. कहा मैं आपको जवाबदेह नहीं हूँ. आलोकनाथ ने पूछा है कि आप क्या कोई एजेंसी है जो जांच करेगी. मैं किसी भी संगठन या आर्गेनाईजेशन को जवाब देने के लिए बाध्य नहीं हूँ. मैं उन्हें ही जवाब दूंगा जो इस मामले की सही जांच करेगा और जो ऑथराइज होगा.

इससे पहले विंटा नंदा के आरोपों के बाद IFTDA ने नोटिस भेजकर सवाल जवाब किया था. जिसके जवाब में आज आलोक नाथ ने वकील के ज़रिये जवाब दिया है. हमारे पास आलोक नाथ के वकील का जो जवाब है उसकी कॉपी है जिसमे आलोक नाथ ने सीधे किसी भी ऐसे फ़िल्मी संघठन को जवाब देने से इंकार कर दिया है. जिसके पास ऐसे किसी भी मामले कि तफ्तीश के राईट्स नहीं हैं. दो पेजों का ये जवाब अलोक नाथ के वकील अशोक सरोगी ने दी है.

अशुनाथ का अदालत में ब्यान

वहीं इस मामले में अदालत में एक्टर आलोक नाथ की पत्नी का ब्यान मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आर एम नर्लीकर की अदालत में दर्ज किया गया. अब इसकी अगली सुनवाई 1 नवंबर को है. बता दें कि अपने बयान में आलोक नाथ की पत्नी ने ये आरोप लगाया है कि, विंटा नंदा ने Soshal मीडिया पोस्ट का इस्तेमाल ख्याति पाने के उद्देश्य से या सामने वाले की छवि बिगाड़ने के उद्देश्य से किया गया है. इस मामले के बाद से पूरा नाथ परिवार बेहद डरा हुआ और तनाव में है. अब हर कोई उन्हें एक अलग नजरिए से देख रहा है. इसी लिए वो विंटा नंदा से सरेआम माफ़ी और 1 रुपये हर्जाना चाहते है.

Back to top button