उत्तर प्रदेश

नेताजी से बोला दरोगा- ‘भाजपा में हो तब तो जरुर मारूंगा’

उत्तरप्रदेश में एक भाजपा नेता पुलिस के हाथों पीट गए. उत्तरप्रदेश के कानपुर में पनकी इंडस्ट्रियल एरिया में नहर (कैनाल) किनारे एक मकान के निर्माण के दौरान विवाद हो गया जिसमे मौके पर पहुची इंडस्ट्रियल एरिया थाना के थाना प्रभारी ने एक भाजपा नेता के परिचय देने के बाद उनकी पिटायी कर दी.

बता दे शनिवार को भाजपा के ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष अजय पाल अज्जू के मित्र का पनकी के इंडस्ट्रियल एरिया में घर का निर्माण कार्य चल रहा था, रात को इस मामले को लेकर भाजपा नेता के मित्र से पड़ोस के लोगों से झगड़ा शुरू हो गया. जिसके बाद मौके पर इंडस्ट्रियल एरिया थाना के थाना प्रभारी अशोक वर्मा पहुँच गए.

इस मामले को लेकर भाजपा नेता ने बताया कि जब चौकी प्रभारी पहुचे तब भाजपा नेता ने उन्हें अपना परिचय दिया जिसके बाद चौकी प्रभारी अशोक वर्मा उन्हें गाली देने लगे. इस दौरान जब भाजपा ने अजय ने उन्हें गाली देने का विरोध किया तब चौकी प्रभारी ने उन्हें पीटा .

भाजपा में हो तब तो जरुर मारूंगा

भाजपा नेता ने बताया कि जब उन्होंने अशोक वर्मा को अपना परिचय दिया तब उन्होंने कहा कि भाजपा से हो तब तो जरुर मारूंगा और फिर उसके बाद पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नही चौकी प्रभारी ने भाजपा नेता को लॉकअप में लाकर बंद कर दिया।इस मामले की जानकारी मिलते ही रविवार सुबह तमाम भाजपा नेता और कार्यकर्ता पनकी थाने पहुंच गए। इसके बाद भाजपाइयों ने थाने का घेराव कर पुलिस की तानाशाही नहीं चलेगी, भ्रष्टाचार बंद करो के नारे लगाए

मामले को देखते हुए कल्याणपुर सीओ राजेश कुमार पांडेय ने चौकी प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन देकर भाजपाइयों को शांत कराया और शाम 4:00 बजे एसएसपी ने चौकी प्रभारी अशोक वर्मा को लाइन हाजिर कर दिया। इसके बाद भाजपाई थाने से हटे।

Back to top button