ख़बरमनोरंजन

निक जोनस के आगे गरीब हैं प्रियंका चोपड़ा, यकीन नहीं होगा कमाई जानकर

प्रियंका चोपड़ा ने जब से हॉलीवुड में कदम रखा है तब से उन्हें वहां की हर चीज भा रही है. फिर वो घर हो, प्रॉपर्टी हो, फिल्में हों या फिर कोई लड़का हो. उन्होंने खुद को विदेशिय़ों के मुताबिक ढाल लिया है और अब हाल ही में वे अपनी उम्र से 10 साल छोटे सिंगर एंड एक्टर निक जोनस के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में लगातार बनी हुई हैं. पहले वे उनके साथ अमेरिका में लिव-इन में रहती हैं और फिर भारत लेकर आईं, वो भी इस ऐलान के साथ की जल्दी ही वे एक-दूसरे से शादी करने वाले हैं. इसके बाद दोनों से जुड़ी कोई ना कोई खबर हमारी मीडिया आम लोगों तक हर दिन पहुंचा रही है. प्रियंका ने अपने जलवे को बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक बिखेरा, फिर इंटरनेशनल स्टार बनीं और अब इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री भी बन गईं. मगर क्या आप जानते हैं कि उनके बॉयफ्रेंड निक जोनस की संपत्ति के आगे गरीब हैं प्रियंका चोपड़ा, यकीन नहीं होता तो पढ़िए हमारा आज का ये पोस्ट.

निक जोनस की संपत्ति के आगे गरीब हैं प्रियंका चोपड़ा

जब से प्रियंका चोपड़ा ने ऑफिशियली अपने और निक के साथ रिलेशनशिप को स्वीकार किया है तब से अब तक आपको उनसे जुड़ी हर खबर मिल रही है. इनकी इस जोड़ी के चर्चे विदेशी एंटरटेनमेंट चैनल्स पर भी दिखाए जा रहे, इसके पीछे की वजह सिर्फ प्रियंका ही नहीं बल्कि निक भी हैं क्योंकि वे भी एक सुपरस्टार हैं. उनकी गायकी और एक्टिंग के दुनिया भर में लाखों करोड़ो फैन हैं.

मगर प्रियंका के भारतीय फैंस को उनका और निक का रिश्ता कोई खास पसंद नहीं आ रहा क्योंकि जहां कुछ लोगों ने उनकी जोड़़ी को सराहा है वहीं उनके कई फैंस ने उनकी आलोचनाएं भी की हैं. प्रियंका और निक के रिलेशन की बात वायरल हुई तबसे उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. निक प्रियंका से कहीं ज्यादा अमीर हैं और मार्केट में उनका अच्छा-खासा नाम भी है. निक एक फेमस गायक हैं और अपनी गायकी के लिए करोडो़ं फीस लेते हैं, इसके अलावा वे बड़े-बड़े स्टेज शो में भी परफोर्म करते हैं और उनके पास महंगी गाड़ियों से लेकर जबरदस्त घर तक सब कुछ है. निक की कुल संपत्ति 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानि भारतीय रुपये में 171 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है.

कौन हैं निक जोनस ?

16 सितंबर, 1992 को अमेरिका में जन्में 25 साल के हैं और वे अमेरिकी सिंगर, सॉन्ग राइटर, एक्टर और रिकॉर्ड प्रोड्यूसर हैं. उन्होंने 7 साल की उम्र में थिएटर में काम करना शुरु कर दिया था. ‘ए क्रिसमस कैरोल’, ‘ऐनी गेट योर गन’, ‘ब्यूटी ऐंड द बीस्ट’ और ‘लेस मिज़रेबल्स’ निक के हिट नाटकों में शामिल हैं. साल 2002 में निक ने अपना पहला गाना ‘जॉय टु द वर्ल्ड’ लिखा जिसे कुछ खास सफलता नहीं मिली. फिर इन्होंने अपने भाईयों के साथ मिलकर जोनस ब्रदर्स के नाम से बैंड बनाया जिसे डिजनी चैनल नेटवर्क पर अपियरेंस के बाद लोकप्रियता मिली. जोनास ब्रदर्स ने अमेरिकी म्यूज़िक अवार्ड्स में अवार्ड फ़ॉर ब्रेकथ्रू आर्टिस्ट भी जीता.

Back to top button