क्राइम

नाबालिग को तमंचा दिखाकर कई महीने तक यौन शोषण, प्री मेच्योर बच्चे को दिया जन्म

एटा में 13 साल की एक बच्ची के रेप का मामला सामने आया है जहां आरोपी ने बच्ची से कई महानों तक तमंचे बल पर बच्ची से दुष्कर्म करता रहा। दरअसल 13 साल की फर्रूखाबाद की रहने वाली मासूम बच्ची कुछ दिन पहले एटा के थाना अलीगंज क्षेत्र के एक गांव में अपनी बहन के घर आई थी।

अपनी बहन के साथ उसकी ससुराल में पिछले 7-8 महीने से रह रही थी। इसी दौरान उसी गांव के दबंग सुमित ने अपने भाई उदयवीर की मदद से तमंचे के बल उससे रेप करता रहा। इसी दौरान बच्ची गर्भवती हो गई।

बच्ची ने प्री मेच्योर बच्चे को जन्म दिया
13 साल की जिस उम्र में बच्चों की समझ खेलकूद तक सीमित रहती है उस उम्र में बच्ची तमाम यातनाएं झेलती रही। 28 मई को एटा जिला अस्पताल में पीड़ित बच्ची की प्री मेच्योर डिलिवरी कराई गई। जिसके बाद नवजात की तबीयत ज्यादा खराब होने पर उसे आगरा रेफर कर दिया गया। वहीं पीड़ित बच्ची को अस्पताल से डिस्चार्ज करवाकर परिजन घर ले आए।

आरोपी बच्ची को अस्पताल ले गए…पुलिस देखकर भाग गए
26 मई को जब पीड़ित बच्ची की तबीयत ज्यादा खराब हो गई तो उसका भाई और बड़ी बहन उसे लेकर कायमगंज गए। इस दौरान आरोपी सुमित और उसका भाई उदयवीर भी मौजूद थे, उन्होंने ही पीड़ित को डॉक्टर से इंजेक्शन लगवाए।

जिसके बाद परिजन और आरोपी बच्ची को लेकर कायमगंज सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे। जिसके बाद वहां अचानक पुलिस को देखकर दोनों आरोपी अस्पताल की दीवार कूदकर फरार हो गए। फिलहाल अलीगंज थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ बलात्कार और यौन शोषण का मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Back to top button