ख़बरमनोरंजन

नाना पाटेकर ने की थी तनुश्री से छेड़छाड़, तीन गवाहों ने की पुष्टि !

तनुश्री के आरोपों की तफ्तीश कर रही मुंबई पुलिस अब पूरी तरह हरकत में आ गई है. पुलिस ने उन लोगों से पूछताछ और बयान दर्ज करना शुरू कर दिया है. जिनके नाम और जानकारी तनुश्री ने पुलिस को सौंपी थी. सूत्र बताते हैं 11 गवाहों में से 3 से पुलिस पूछताछ कर चुकी है औरत तीनों ने तनुश्री के आरोपों की पुष्टि की है. मतलब की एक्टर नाना पाटेकर और बाकी आरोपियों की मुश्किल बढ़ना तय है. जिन गवाहों के बयान दर्ज किये गए हैं उनमे से एक CINTAA का पूर्व अधिकारी भी है. जिसे घटना के बाद एक्ट्रेस ने लिखित तौर पर शिकायत दी थी.

सूत्रों की मानें तो ओशिवारा पुलिस ने इस मामले सबसे पहले एक्टर सुधीर पांडे का बयान दर्ज किया है. सुधीर पांडेय उस समय Cine & TV Artistes’ Association (CINTAA) के अधिकारी थे और साल 2008 में तनुश्री का मामला उन्होंने ही देखा था. सूत्र बताते हैं की सुधीर पांडे ने पुलिस को बताया है कि, जब हॉर्न ओके प्लीज़ के सेट पर तनुश्री के साथ ये सब कुछ हुआ था तो उन्होंने अपने पिता के साथ आकर अपनी शिकायत दी थी.

ये शिकायत एक्टर नाना पाटेकर, फिल्म हॉर्न ओके प्लीज़ के प्रोडूसर समी सिद्दीकी, राकेश सारंग और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ थी. लेकिन उस वक़्त इस मामले में कई बार समन के बाद भी इनमे से कोई सामने नहीं आया था और खुद तनुश्री भी देश छोड़ कर चली गयीं थी.

पुलिस कि मानें तो सुधीर पांडे का ये बयान नाना कि मुश्किलें बढ़ाएगा. चूँकि सुधीर के इस बयान के साथ साथ 2008 का एफआईआर भी पुलिस के हाँथ लगा है. उसमे भी तनुश्री के आरोपों कि पुष्टि हुई है. मामले कि जांच से जुड़े अधिकारी के मुताबिक भले ही इस मामले में थोड़ी देरी हो रभी है लेकिन दस साल पुराने इस मामले में कई ऐसी बातें सामने आयी है जहाँ लापरवाही सामने आयी है. चाहे वो मुंबई पुलिस कि तरफ से हो या फिर खुद CINTAA कि तरफ से. अभी तो इस मामले में कई और गवाह भी हैं. जिनके बयान के बाद ये पूरा मामला साफ़ हो जायेगा.

Back to top button