देश

नाइट कर्फ्यू में पुलिस अफसर का विदाई समारोह, डिनर में कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

सूरत.

शहर में रात 8 बजे से कर्फ्यू है। कर्फ्यू में घर से बाहर निकलने पर पुलिस जुर्माना वसूल करती है अथवा गाइडलाइन के उल्लंघन का केस दर्ज करती है। वहीं, सिंगणपोर के एक फार्म हाउस में सिंगणपोर थाने के पुलिस इंस्पेक्टर एपी सलैया का विदाई समारोह आयोजित किया गया।

इसमें पुलिसकर्मियों के अलावा स्थानीय लोग भी भारी संख्या में मौजूद थे। विदाई समारोह का कार्यक्रम रात 8 बजे के बाद भी धड़ल्ले से चलता रहा। यह कार्यक्रम डभोेली के कुमकुम फार्म हाउस में था। विदाई समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल डिस्टेंसिंग भूले, भोजन का आनंद लेते रहे

पुलिस द्वारा नाइट कर्फ्यू का कड़ाई से अमल कराया जा रहा है, पर यहां स्थिति कुछ अलग है। ऐसा लगता है कि पुलिसकर्मी कानून से ऊपर हैं, इस प्रकार नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। जिस पर कानून के पालन करवाने की जिम्मेदारी है वहीं इसकी अनदेखी कर रहे हैं। कार्यक्रम में पुलिसकर्मी और मेहमान सोशल डिस्टेंस को भूलकर स्वादिष्ट भोजन का आनंद ले रहे थे।

आम जनता पर कड़ी कार्रवाई, पुलिस को छूट

नाइट कर्फ्यू में आम जनता घर से बाहर निकलती है तो पुलिस उस पर कड़ी कार्रवाई करती है। विदाई समारोह देखकर ऐसा लगता है कि जैसे पुलिस को छूट दे दी गई है।

इस पार्टी का आयोजन हमने ही किया था और पुलिस कमिश्नर से इजाजत ली थी। जब नियम बनाते हैं तो हमको खुद पालन करना चाहिए इसलिए हमने समय से ही पार्टी समाप्त कर दी थी।
-एपी सलैया, पुलिस इंस्पेक्टर

Back to top button