क्राइम

नशे के लिए पैसे कम पड़े तो महिला ने पड़ोस की लड़की के साथ जो किया जानकर कांप जाएगी रूह

नशा इंसान से कुछ भी करवा सकता है. और ये नशा अगर स्मैक का हो. तो ये और भी खतरनाक हो जाता है. न सिर्फ खुद के लिए बल्कि दूसरों के लिए समाज के लिए, और ऐसा ही एक मामला सामने आया है हरियाणा से. जहाँ एक महिला ने ही ऐसा काम किया कि पुरे समाज को शर्मसार कर दे, एक महिला ने नशे के लिए वो काम कर दिया जिस पर यकीं करना भी मुश्किल है. जी हाँ सिर्फ नशे के लिए उस महिला ने एक लड़की को बेच दिया.

हरियाणा के यमुनानगर जिले में एक दंपती द्वारा 13 साल की लड़की से अलग-अलग लड़कों के साथ गलत काम करवाने का मामला प्रकाश में आया है. इस दौरान बच्ची गर्भवती हो गई. इसके बावजूद भी आरोपी बाज नहीं आए और छह महीने की गर्भवती बच्ची के शरीर को हवस के भूखे लोगों के पास भेजते रहे.

गर्भवती होने के बाद भी लगातार शारीरिक संबंध बनाए जाने के चलते लड़की की हालत बिगड़ गई. बच्ची की मां और पिता उसे सरकारी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने बच्ची के गर्भवती होने की जानकारी दी.

इससे पहले लगातार तबीयत बिगड़ने पर जब डाक्टर ने जांच की तो असलियत बाहर निकल कर सामने आई. आरोपी उसे बाइक पर घुमाने के बहाने अलग-अलग जगहों पर लेकर जाया करता था. जब तबीयत बिगड़ने लगी तो किशोरी ने मना किया और तब दंपती ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली.

पुलिस अब जांच कर रही है कि क्या किशोरी को कोई दवा आदि भी दी गई थी इस दौरान. क्योंकि, आरोपी उसे बाइक पर लेकर कई महीनों से घूम रहे थे. दोनों ने माता-पिता को मारने की धमकी भी दी थी. इस डर से किशोरी कुछ भी कहने से बच रही थी. लेकिन, असलियत सामने आ ही गई.

Back to top button