मायानगरी

नवाज-राधिका की होगी हैट्रिक, तीसरी बार दिखेंगे साथ-साथ

नवाजुद्दीन सिद्दीकी आज कल शिव सेना सुप्रीमो बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म के बाद नवाजुद्दीन को किसी ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश थी जिसमें उनका रोल हो पावरफुल और उस फिल्म में सिंगल लीड एक्टर की भूमिका में नजर आये.

मुंबई मिरर में छपी खबर के मुताबिक हनी त्रेहान की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘रात अकेली है’ के लिए नवाज ने हां कह दिया हैं. इस फिल्म में नवाज के साथ राधिका आप्टे नजर आएंगी, जो हनी त्रेहन की अच्छी दोस्त हैं. कास्टिंग डायरेक्टर से डायरेक्टर बने हनी त्रेहान ने विशाल भारद्वाज को फिल्म ‘मकबूल’, ‘ओमकारा’ और ‘7 खून माफ’ में असिस्ट किया है.

हनी त्रेहन की फिल्म ‘रात अकेली है’ से जुड़े एक सोर्स का कहना है, ‘यह भारत की हार्टलैंड में स्थापित एक प्रेम कहानी है. हनी काफी समय से फिल्म के लिए अपनी प्रमुख महिला की तलाश में थे और उन्हें लगा कि राधिका भाग में फिट बैठती हैं. राधिका और हनी कई वर्षों से एक-दूसरे को जानते हैं, जबकि नवाज और राधिका भी अच्छे दोस्त हैं. राधिका को फिल्म की स्क्रिप्ट बहुत पसंद आयी और तुरंत उन्होंने परियोजना को मंजूरी दे दी. फिल्म की टीम जनवरी महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेगी’

राधिका आप्टे और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ये तीसरी फिल्म होगी जिसमे ये दोनों स्टार्स लीड रोल में नजर आएंगे. इससे पहले ये श्रीराम राघवन की फिल्म ‘बदलापुर’ और ‘मांझी- द माउंटेन मैन’ में साथ काम कर चुके हैं.

 

Back to top button