ख़बरधर्म

नवरात्रि: 9 दिनों में 6 राशियों पर मातारानी की कृपा, मिलेगा खूब पैसा

हिन्दू धर्म में माता दुर्गा अथवा पार्वती के नौ रूपों को एक साथ कहा जाता है। इन नवों दुर्गा को पापों के विनाशिनी कहा जाता है, हर देवी के अलग अलग वाहन हैं, अस्त्र शस्त्र हैं परंतु यह सब एक हैं।

मेष और तुला राशि :-

इस साल की नवरात्रि इन दोनों राशि वाले लोगों के लिए बेहद खास होने वाला है। नवरात्रि के 9 दिनों में आपके बिगड़े का भी पूरे होने लगेंगे और कार्य क्षेत्र में जबरदस्त तरक्की देखने को मिलेगा। व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए यह समय लाभकारी साबित होने वाला है। आपके द्वारा सोचे के सभी कार्य इस नवरात्रि पूरे हो जाएंगे। क्योंकि माता रानी की असीम कृपा आप पर बनी रहेगी। सामाजिक क्षेत्र में किए गए कार्य में आप सफल रहेंगे।

कर्क और सिंह राशि :-

धनु राशि वाले लोगों पर भी माता रानी की कृपा बरसने वाली है। नौकरी कर रहे हैं लोगों को अपने कार्य क्षेत्र में बड़ी सफलता मिलने वाली है। किस्मत आपका पूरा साथ देगी। आप अपने अच्छे कार्यों से समाज में एक अलग पहचान बनाने में सफल रहेंगे। लंबे समय से चली आ रही परेशानियों से आपको छुटकारा मिल सकता है। लेकिन आप अपने क्रोध को नियंत्रित करें, क्योंकि क्रोध आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है। इस समय भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक और मीन राशि :-

वृश्चिक और मीन राशि वाले लोगों के लिए नवरात्रि का दिन विशेष रहेगा। क्योंकि इन 9 दिनों में आपके जीवन के सभी कष्टों का निवारण होने वाला है। माता रानी आपकी सभी मनोकामना पूरी करेंगे। आपके बच्चों को जीवन के सभी क्षेत्रों में खुशियां और तरक्की मिलेगी। पारिवारिक जीवन और घर में मांगलिक कार्यक्रम की योजना बन सकती हैं। आसपास का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। बिगड़े हुए कार्य पूरे हो सकते हैं। इसके अलावा कई बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे।

Back to top button