ख़बरधर्म

नवरात्रि: दशकों बाद बन रहा कालसर्प योग, इन 3 राशियों पर बरसेंगी खुशियां

ज्योतिष के ज्ञाताओ के अनुसार इस नवरात्रि में पहली बार काल सर्प योग कुछ राशियों में बन रहा है जिससे इन राशियों को बड़ा लाभ हो सकता है. इनके सभी बिगड़ते हुए काम बन जायेंगे और खुशियाँ ही खुशियाँ इनको मिलने वाली है. आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने वाले है जिनमे कालसर्प योग बन रहा है.

इन राशि वालो को जीवन में कई बड़ी खुशियाँ मिलने वाली है इस समय के दौरान इनका अधिकतम समय धार्मिक कार्यो में गुजरेगा और आपको भविष्य में कई बड़ी खुशियाँ मिल सकती है. आप एक बार फिर समय में पीछे जाकर शादी के शुरुआती दिनों के प्यार और रुमानियत को महसूस कर सकते हैं.

आपके घर में किसी मांगलिक कार्य की शुरुआत हो सकती है जिसके कारण घर में ख़ुशी का माहौल रहेगा. आपके कई वर्षों से चल रहे नौकरी के क्षेत्र में प्रयास सफल रहेंगे क्योकि आपके परिश्रम का फल आपको मिलने वाला है. आपको अपने दैनिक जीवन में अनेक बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे.

आपकी धन सम्बन्धी सभी समस्याओं का अंत हो जायेगा,इस समय के दौरान आपको कई बड़े लाभ हो सकते है. आने वाला समय आपके लिए बहुत ही शुभ होगा, छोटी अवधि के लिये किये गये निवेश, आपके लिए फ़ायदेमंद रहेंगे. जिन राशियों में यह योग बन रहा है वो राशियाँ कर्क,मीन और कुम्भ हैं.

 

 

Back to top button