मनोरंजन

नए प्रोजेक्ट को बोलीं दीपिका- ‘Wait..पहले जमके मनाऊंगी हनीमून’

बॉलीवुड की मस्तानी याने दीपिका पादुकोण ने फिल्म एक एसिड अटैक पीड़ित की लाइफ पर बेस्ड फिल्म साइन की है. इस फिल्म को बॉलीवुड की मशहूर डायरेक्टर मेघना गुलजार डायरेक्ट करेंगी. इस फिल्म से दीपिका पादुकोण प्रोड्यूसर भी बनने जा रहीं हैं. ऐसे में ये फिल्म उनके लिए हैं डबल स्पेशल.

हाल ही में अपनी इस फिल्म को लेकर बात करते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा था, ‘जब मैंने इस कहानी को सुना, तो मैं पूरी तरह से हिल गयी क्योंकि ये सिर्फ हिंसा की नहीं बल्कि ताकत और साहस, आशा और जीत की कहानी है. इस कहानी ने मुझ पर व्यक्तिगत रूप से और रचनात्मक रूप से इतना प्रभाव डाला कि मैंने फिल्म को प्रोड्यूस करने का मन बना लिया.’

लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग को लेकर एक मजेदार खबर आ रही है. दरअसल दीपिका पादुकोण अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू तो करेंगी लेकिन अगले साल, वो भी रणवीर सिंह के साथ होने वाली शादी और हनीमून के बाद. डीएनए न्यूज पेपर को एक सोर्स ने कहा है, ‘दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली शादी की व्यवस्था करने के लिए थोड़ा समय निकाल रही हैं और ये लव बर्ड्स जल्द ही अपनी शादी के बाद अपने हनीमून के लिए एक अंतरराष्ट्रीय लोकेशन के लिए रवाना हो जाएंगे’.

इस सोर्स का आगे ये भी कहना है, ‘एक बार जब वे वापस आ जाएंगे, तो दीपिका अगले साल फरवरी के आस पास लक्ष्मी बायोपिक के लिए शूटिंग शुरू कर देंगी. इसे स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में पूरा कर लेंगी. इस फिल्म के 2019 के दूसरे हाफ में रिलीज होने की उम्मीद है’.

 

 

 

Back to top button