छोटा पर्दा

नई ‘कोमोलिका’ पर बोलीं पुरानी ‘कोमोलिका’, ये है हिना पर उर्वशी का रिएक्शन

एकता कपूर के मशहूर टेलीविज़न धारावाहिक “कसौटी जिंदगी की” (Kasautii Zindagii Kay 2) के दूसरे सीजन का आगाज हो चुका है । धारावाहिक शुरू होते ही हिना के किरदार कोमोलिका की भी चर्चा तेज हो गई है । ऐसे में जिसने पिछले सीजन में कोमोलिका के खतरनाक वैंप का रोल निभाया था, उस अभिनेत्री का नाम है – उर्वशी ढोलकिया, जो की इस सीरियल को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं ।

उन्होंने नए शो में अपने किरदार को निभाने वाले जिस कलाकार का नाम लिया है वह दर्शकों के सामने कई राज खोल देगा । पुरानी कोमोलिका ने हिना खान का नाम लेते हुए जो रिएक्‍शन दिया है वह काफी चौंकाने वाला है ।

उर्वशी ढोलकिया ने स्‍पॉटबॉय से दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उन्हें “कसौटी जिंदगी की 2” को लेकर काफी उत्‍सुकता है । उन्‍होंने कहा, “एकता कपूर ने 18 साल पहले मुझ पर विश्वास जताया था । ठीक वैसा ही विश्‍वास वह हिना खान पर भी दिखा रही हैं । एकता के पास टैलेंट को पहचानने की बड़ी पारखी नजर है, उन्‍हें जो चाहिए था वह मुझसे करवाया । मुझे लगता है वो हिना से भी वैसा ही काम निकलवाएंगी । मैं पूरी ईमानदारी से हिना को गुड लक कहना चाहूंगी ।”

उन्‍होंने हिना और अपने बीच हो रही तुलना के बारे में भी कहा कि “तुलना तो होगी ही, आप इसे रोक नहीं सकते ।” उन्‍होंने यह भी कहा कि वह हिना खान को ज्यादा अच्छे से नहीं जानती हैं और बस इंडस्‍ट्री की पार्टी आदि में मिलती हैं ।

बता दें कि “कसौटी जिंदगी की” के दूसरे सीजन में कमोलिका पहले से ज्यादा ग्लैमरस अंदाज में नजर आएगी ।

Back to top button