खेलजरा हट के

धोनी की पहली गर्लफ्रेंड की हादसे में हुई थी मौत, फिल्म में तो सबने देखा, अब देखिए असल तस्वीर

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज को अभी हाल ही में आईपीएल में खेलते नजर आए थे। हालांकि इस खिलाड़ी का बल्ला पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी खामोश रहा। कोरोना के कारण आईपीएल सस्पेंड कर दिया गया। अब इस जांबाज खिलाड़ी को खेलते देखने के लिए हमें एक बार फिर आईपीएल शुरू होने का इंतजार करना पड़ेगा। इस बीच धोनी की मृतक गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

एमएस धोनीएमएस धोनी

प्रियंका के बारे में धोनी के जीवन पर बनी फिल्म में भी दिखाया गया है। उनकी मौत के बाद उनका प्रदर्शन काफी खराब हो गया था। लेकिन उन्होंने खुद को संभाला और फिर भारत को अपनी कप्तानी में विश्व कप विजेता बनाया। उनकी कप्तानी में ही भारत पहली बार टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक टीम बनी। धोनी ने बाद में साक्षी से शादी की। उनकी एक बेटी जीवा है। हाल ही में धोनी के माता पिता कोरोना संक्रमित हो गए थे। फिर कुछ दिन बाद वो ठीक हो गए।

कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि धोनी की फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने वाला है। इस फिल्म में 2011 विश्व कप के बाद उनके साथ हुई घटनाओं को दिखाया जाएगा। हालांकि इसपर कोई अपडेट नहीं आया। आईपीएल में धोनी का बल्ला पिछले सीजन भी नहीं चला था। वहीं इस सीजन भी वो कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए।

Back to top button