ख़बरखेल

दौड़ने कुल 2 रन और 3 बार लुढ़के बल्लेबाज, हो गए रनआउट, देखिए Video

ये रन आउट किसी अंतरराष्ट्रीय मैच का नहीं है लेकिन घरेलू क्रिकेट का है. दरअसल, न्यूजीलैंड में चल रहे Plunket Shield टूर्नामेंट के दौरान चल रहे Wellington and Otago के मैच में एक रनआउट हुआ जिसमें दोनों बल्लेबाज दो रन लेने के चक्कर में तीन बार पिच पर गिर गए.

जिसने शॉट खेला वो नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर से लाइन छूकर वापिस आ रहा था कि फिसल कर गिर पड़ा.वो फिर गिर गया. उधर दूसरे छोर पर बल्लेबाज बॉल पर निगाह टिकाए ये सोच कर दौड़ता रहा कि सामने वाला भी दौड़ ही रहा होगा. मगर जैसे ही यह बल्लेबाज देखा कि वो तो गिरा पड़ा है, वो भी रूक गया और अब ये भी गिर पड़ा. ये सब चल रहा था उधर इतने में गेंद विकेटकीपर के हाथों में आ चुकी थी. विकेटकीपर ने कोई देर नहीं की और बेल्स गिरा दीं.

बता दें कि अभी दो दिन पहले ही दुबई में ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच में ऐसा रनआउट हुआ था जहां पर दोनों बल्लेबाज क्रीज पर बात करते रहे और विरोधी टीम ने गिल्लियां उखाड़ दीं.

पाकिस्तान की दूसरी पारी के 53वें ओवर में पाकिस्तानी बल्लेबाज अजहर अली बेहद ही विचित्र तरीके से रन आउट हो गए. किसी को यकिन नहीं हुआ कि कोई बल्लेबाज इस तरह से आउट हो सकता है.

अब आज के इस रनआउट को अजहर अली के रन आउट से जोड़ कर देखा जा रहा है.  दोनों रन आउट में तुलना हो रही है कि सबसे मजेदार रनआउट कौन सा है.

Back to top button