खेल

दूसरे वनडे में जब लगातार गिर रहे थे भारत के विकेट, तब कोहली के लिए ये ट्वीट किए सूर्यकुमार यादव

भारत के कप्तान विराट कोहली और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव के बीच सब कुछ अच्छा नहीं रहा हैं. हालंकि रविवार को कोहली को लेकर सूर्यकुमार के ट्वीट के बाद से कई तरह की अटकलों पर विराम लग गया होगा.

आईपीएल 2020 के समाप्ति के तुरंत बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना हो गयी थी. भारत की इस दौरे पर 3 वनडे, 3 अन्तराष्ट्रीय टी20 और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी. 27 नवम्बर से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 वनडे शुरू हो चुकी हैं.

Image

पहले वनडे में भारत को 66 रनों की हार झेलनी पड़ी थी जबकि दूसरे वनडे में भी टीम इंडिया को 51 रनों की बड़ी हार झेलनी पड़ी. अब तक सीरीज में भारत के गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहद खराब रहा हैं हालाँकि इंडियन बल्लेबाजों ने अच्छा किया हैं. रविवार को टीम इंडिया के कप्तान कोहली ने 89 रनों की दमदार पारी खेली, इस पारी की मदद से रन-मशीन कोहली ने अन्तराष्ट्रीय क्रिकेट में 22000 रन पूरे कर लिया हैं, कोहली ये कारनामा सबसे कम पारियों में किया हैं.

कोहली की इस उपलब्धि को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार बधाई मिल रही हैं. इसी बीच सूर्यकुमार यादव ने भी एक ट्वीट किया हैं. यादव ने ट्वीट ने लिखा, “22000 अन्तराष्ट्रीय रन विराट कोहली.” इस ट्वीट के दौरान सूर्य ने हाथ जोड़ने और लाजवाब की एमोजी भी डाली.

आईपीएल में हुई थी कोहली और सूर्यकुमार के बीच नौकझोंक

IPL 2020 | Suryakumar Yadav's old tweets about Virat Kohli go viral after staredown between the two | Cricket News – India TV

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के बीच झडप हुई थी. दरअसल एक महत्वपूर्ण मुकाबले में कोहली ने सूर्यकुमार के साथ स्लेजिंग की थी, जिसके यादव ने एक यादगार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी और ‘मै हूँ ना’ सेलिब्रेशन मनाया था. जिसके बाद से दोनों के बीच मैन-मुटाव की खबरें आने लगी थी हालंकि यादव के इस ट्वीट के बाद लगता हैं कि सूर्यकुमार और कोहली के बीच सब ठीक है.

Back to top button