उत्तर प्रदेश

दूसरे दिन भी छेड़छाड़ का आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर

अचलगंज।( पुलिस हिरासत से भागा छेंडछांड का आरोपी दूसरे दिन भी पकड़ में नही आया। उसको गिरिफ्तार करने के लिए भेजे गए आरक्षी मायूस रहे। जीडी में दाखिला न होने से खाकी भी बचाव करती रही।

थाना क्षेत्र के एक गांव निवाशिनी किशोरी को गांव का ही युवक फोन से अश्लील बातें करता था। जो किशोरी को नागवार गुजरती रही। हद तो तब हो गयी जब 30 अप्रैल को शाम 4 बजे उसने फोन कर संबन्ध बनाने की धमकी दी।

पीड़िता ने युवक के फोन को टेप कर लिया और अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी।मामला लोक लाज का होने से पीड़िता के परिजन समझाने व आपस में सुलझाने का प्रयास किया। लेकिन सफलता न मिलने पर पीड़िता अपने पिता के साथ सोमवार को थाने आयी और इंस्पेक्टर राघवन सिंह को पूरी घटना बतायी।

जिसपर पुलिस ने छेङछाङ सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पवन पांडेय को हिरासत में लिया था और वह उल्टी दस्त का बहाना कर थाने से पुलिस को चकमा देकर भाग निकला। काफी देर वापस न लौटने पर उसकी खोजबीन चालू हुयी।जिसका सुराग न लगने पर थाने में हड़कम्प मचा रहा।दरोगा और सिपाही पूरी रात उसकी खोजबीन करते रहे।लेकिन दूसरे दिन मंगलवार को भी उसका सुराग नही लगा।गलीमत रही कि पुलिस ने अभी उसका दाखिला नही किया था जिससे अपने बचाव का रास्ता खोजती रही।थानाध्यक्ष राघवन सिंह ने कहा कि आरोपी को पूछताछ के लिए लाया गया था पीड़िता के 164 बयान के बाद गिरिफ्तार किया जाएगा।

Back to top button