मायानगरी

दिशा ने बदली करियर की दिशा…अब दिखेंगी इस खास अंदाज में

दिशा पाटनी के दिन फिर गए हैं। जी हाँ, फ़िल्म धोनी में छोटे से रोल में भी दिशा ने लोगों की निगाहें अपनी ओर मुड़ने पर मजबूर कर दिया था। बाग़ी 2 में टायगर श्रॉफ़ के साथ आने के बाद उनका नाम टायगर के साथ जुड़ने लगा और वो उनके साथ जगह-जगह नज़र आती रही हैं, जबकि अब तक वो एक दूसरे को “जस्ट- फ़्रेंड्ज़” ही कहते आए हैं। लेकिन इससे भी ज़्यादा जिस चीज़ ने दिशा को लोकप्रिय बनाया है वो है उनकी सोशल मीडिया पोस्ट, जिसमें वो तरह- तरह के स्टंट करती नज़र आती हैं। उन विडीओ के देखकर समझ आता है कि कोमल और नाज़ुक नज़र आने वाली दिशा दरअसल कितनी स्ट्रोंग हैं और यही कारण है जिसकी वजह से वो न सिर्फ़ फ़िटनेस इंडस्ट्री में डिमांड में हैं बल्कि उन्हें फ़िल्म में रोल भी मिल गया।

जी हाँ, हम बात कर रहे हैं दिशा पाटनी की आने वाली फ़िल्म भारत की। दिशा पाटनी को ये किरदार मिला उनकी फ़्लैक्सिबल बॉडी की वजह से मिला है। दिशा फ़िल्म भारत में एक ट्रपीज़ आर्टिस्ट का किरदार निभा रही हैं और इस किरदार के लिए जमकर तैयारी भी कर रही हैं। वहीं उनके किरदार के लिए कपड़े डिज़ाइन करने का काम अलविरा अग्निहोत्री और एशले लोबो कर रहे हैं। वहीं दिशा के लुक को अभी रीविल नहीं किया गया है। लेकिन एक बात जो सेट से रीविल हो चुकी है वो ये कि दिशा के काम से सलमान ख़ान बेहद ख़ुश हैं इसलिए भारत में उनके रोल को बढ़ाया गया है। दिशा इस फ़िल्म में कटरीना के बाद सेकेंड लीड प्ले कर रही हैं।

वहीं ख़बर ये भी है कि सलमान को दिशा का काम इतना पसंद आ रहा है कि वो अब उन पर मेहरबान हैं। ख़बर है कि सलमान ने दिशा को आगे भी काम दिलवाने का प्रबंध कर दिया है। जी हाँ, एक ओर जहाँ दिशा के हाथ से बाग़ी 3 निकल गयी है वहीं उनकी झोली में आ गिरी है दो फ़िल्में। ख़बर है कि सलमान के साथ दिशा आगे भी नज़र आ सकती हैं, सलमान के साथ दिशा किक 2 और दबंग 3 में नज़र आ सकती हैं। फ़िलहाल तो दिशा के चाहने वालों के मन में ये उत्सुकता है कि दिशा भारत में किस लुक में नज़र आएँगी क्योंकि ये कहा जा रहा है कि आज तक किसी ने दिशा को इस लुक में नहीं देखा है उनका लुक हेलन की तरह का हो सकता है।

Back to top button