ख़बरमनोरंजन

दिव्या से लेकर जिया तक, आज तक अनसुलझा है इन 4 हिरोइनों की मौत का राज

बॉलीवुड की माया नगरी को वैसे तो सपनों की नगरी कहा जाता है। लेकिन इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे हादसे हुए हैं जिनकी वजह आज तक नहीं पता चल पाई है। आज हम इस आर्टिकल में आपको बॉलीवुड की उन 5 मशहूर अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे, जिनकी कम उम्र में ही मौत हो गई लेकिन अभी तक मौत की असली वजह का पता नहीं चल सका है।

जिया खान

जिया खान एक अमेरिकी ब्रिटिश नागरिकता प्राप्त मॉडल थी, जो बॉलीवुड में काफी सपने लेकर आई थी। कुछ हद तक उनके सपने पूरे भी हुए, लेकिन बहुत कम उम्र में इन की अचानक मौत हो गई। अभी तक उनके आत्महत्या का कोई पता नहीं चल सका है, खबरें यह आई थी कि उनकी मौत की वजह उनके बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली थे।

शिखा जोशी

बीए पास फिल्म की मशहूर अभिनेत्री शिखा जोशी की साल 2015 में अचानक मौत हो गई। मौत की वजह अभी तक नहीं पता चल पाई है, लेकिन उनके करीबियों का कहना है कि फिजिकल एक्‍सप्‍लॉयटेशन की शिकार होने के बाद उन्होंने आत्‍महत्‍या की थी।

परवीन बॉबी

अपने समय की सबसे मशहूर अभिनेत्री परवीन बॉबी की अचानक साल 2005 में मौत हो गई। जिसका पता अभी तक नहीं चल पाया है। खबरों के अनुसार परवीन बॉबी मानसिक रूप से इफेक्टेड थी। जब उनकी मौत हुई उनके पास कोई नहीं था, जिसकी वजह से अभी तक यह सिर्फ राज ही बना हुआ है।

दिव्या भारती

दिव्या भारती की मौत बॉलीवुड को एक सबसे बड़ा झटका था। जब उनकी मौत हुई तब दिव्या भारती सफलताओं के शिखर पर थी। जब साल 1993 में उनकी मौत की खबर आई तो किसी को विश्वास नहीं हुआ। दिव्या भारती की मौत छत पर से गिरने से हुई थी, लेकिन असली वजह का अभी तक पता नहीं चला है।

Back to top button