राजनीति

दिल्ली की जामा मस्जिद को लेकर साक्षी महाराज ने दिया विवादित बयान

भाजपा के फायर ब्रांड नेता व उन्नाव जिले से सांसद साक्षी महाराज ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वह कह रहे हैं कि, ‘जब मैं राजनीति में आया था तो मेरा पहला बयान था, मथुरा में, अयोध्या, मथुरा और काशी को छोड़ो दिल्ली की जामा मस्जिद को तोड़ो, अगर सीढ़ियों में मूर्तियां न निकले तो मुझे फांसी पर लटका देना।’

इससे पहले औरेया में उन्होंने आज की पीढ़ी के कथावाचकों को जमकर खरी-खोटी सुनाई। साक्षी महाराज ने कहा ऐसे भी कथावाचक हैं जो श्रीमद् भागवत कथा का क,ख,ग भी नहीं जानते हैं। इतना ही नहीं साक्षी महाराज ने खुद का हवाला देते हुए आज के कथावाचकों को नसीहत दे डाली। साक्षी महाराज यूपी के औरैया जिले में चली रही श्रीमद् भागवत कथा के आखिरी दिन पहुंचे थे।

अछल्दा कस्बे के पुरानी अछल्दा में चल रही श्रीमद् भागवत कथा के आखिरी दिन शुक्रवार को भाजपा के उन्नाव से सांसद आचार्य महामंडलेश्वर डॉ. स्वामी सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने कहा कि राजनीति में आने से पहले वह भी कथा और प्रवचन किया करते थे।

साक्षी महाराज ने कहा कि जब देवी देवताओं के समय में कोई मनुष्य धरती पर भागवत कथा करवाता था, उसे सुनने के लिए देवता भी तरसते थे। देवता परीक्षित से कहते थे कि मुझसे सोने का मटका ले लो और मुझे भागवत कथा का रसपान करवा दो।

Back to top button