खेलजरा हट के

दिनेश कार्तिक की वैक्सीन वाली फोटो पर ट्रोल किया ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, जवाब मिला जबरदस्त

नई दिल्ली :  भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने सोमवार को कोरोना का टीका लगवा लिया। इससे एक दिन पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, पेसर ईशांत शर्मा और बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने वैक्सीन की पहली डोज ली थी।

कार्तिक ने वैक्सीन वाली तस्वीर अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर की जिसमें नर्स उन्हें वैक्सीन लगाते हुए नजर आ रही है। कार्तिक कैजुअल टी शर्ट और कैमुफ्लाज ट्राउजर पहने हुए थे। कार्तिक की इस तस्वीर को देख ऑस्ट्रेलियाई ओपनर क्रिस लिन ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

लिन (Chris Lynn) ने ट्वीट किया, ‘ कम से कम पैंट तो पहन सकते थे।’ इसपर कार्तिक (Dinesh Karthik) ने पलटवार करते हुए हंसते हुए इमोजी के साथ लिखा, ‘ मैं आपकी तरह शॉर्ट्स के बारे में सोच रहा था। फिर मुझे यह अहसास हुआ कि मैं मालदीव में नहीं हूं, इसलिए ये पहनी।’

क्रिस लिन और कार्तिक आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए एक साथ खेल चुके हैं। आईपीएल 2021 में लिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम का हिस्सा थे। कड़े बायो बबल में कोविड 19 के मामले बढ़ने के बाद बीसीआई ने आईपीएल (IPL 2021) को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी इस समय मालदीव में क्वारंटीन में समय गुजार रहे हैं। ऑस्ट्रेलियाई सरकार ने 15 मई तक भारत से आने वाली फ्लाइट्स पर रोक लगा रखी है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया का 37 सदस्यीय दल इस समय मालदीव में है।

Back to top button