ख़बरमनोरंजन

‘दंगल गर्ल’ होगी अदालत में हाज़िर, इसलिए जारी हुआ समन

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और ‘दंगल गर्ल’ अभिनेत्री जायरा वासिम को मुंबई के दिंडोशी सेशन कोर्ट ने समन जारी कर हाज़िर होने को कहा है। ऐक्ट्रेस को समन की तामीर करते हुए 1 नवम्बर को कोर्ट में हाजिर होना पड़ेगा। अदालत ने ऐक्ट्रेस के साथ साथ इस पूरे माले के गवाह को भी अदालत ने तलब किया है। 

ऐक्ट्रेस ज़ायरा वासिम ने मुंबई के साहार पुलिस थाने में अपने साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई थी। ऐक्ट्रेस का आरोप था की जब 9 दिसम्बर 2017 के दिन वो विस्तारा फ्लाईट से मुंबई ट्रैवेल कर रहीं थी, तब फ़्लाइट में विकास सचदेव नाम के एक शख़्स ने उनके साथ छेड़खानी की थी। ऐक्ट्रेस ने अपनी पूरी आपबीती एक विडियो के ज़रिए सामने लाया था।

अब उसी मामले का ट्रायल शुरू हो चुका है और ऐक्ट्रेस इस मामले की शिकायतकर्ता और विटनेस भी हैं। आरोपी के वक़ील उनसे सवाल करना चाहते हैं इसी लिए उन्हें 1 नवम्बर 2018 को कोर्ट में हाजिर रहने के लिए कहा है। 

दरअसल विकास सचदेव ने कोर्ट में एप्लिकेशन फाइल की थी उनका बेल कंडीशन को रद्द किया जाए। क्यूँकि जब विकास को सशर्त पर बेल मिली थी कि उन्हें हर महीनें की पहले रविवार को सहार पुलिस स्टेशन में सुबह 10.30 बजे से रात को 11 बजे के बीच हाजिरी लगानी है, जब तक केस का ट्रायल चल रहा है।

क़ानूनी जानकारों के मुताबिक़ ऐसे मामले में अभियोग पक्ष और विटनेस दोनों की सहमति जरूरी होती है। विकास की तरफ से फाइल की गई याचिका में विटनेस और पीड़िता का रहना जरूरी है। इससे पहले भी मुंबई पुलिस ऐक्ट्रेस ज़ायरा वासिम को 4 बार नोटिस भेज कर स्टेटमेन्ट रिकार्ड करने के लिए कहा उनके बावजूद जायरा पुलिस के सामने हाजिर नहीं हुई। 

Back to top button