खेल

तुम्हारे लिए शुक्रगुजार हूं.. GF अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के लिए लिखा स्पेशल पोस्ट

तुम्हारे लिए शुक्रगुजार हूं… ‘गर्लफ्रेंड’ अथिया ने बर्थडे बॉय केएल राहुल के लिए लिखा खास पोस्ट : स्टार भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल, जो अपने क्लासी शॉट्स के लिए मशहूर हैं, आज अपना 29वां जन्मदिन मना रहे हैं. फैंस के बीच राहुल ‘केएल’ के नाम से भी जाने जाते हैं, वे देश के नामी क्रिकेटर्स में से एक हैं जो भविष्य में भारतीय टीम की कमान संभाल सकते हैं. क्रिकेट ही नहीं वे अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते हैं. एक्ट्रेस अथिया शेट्टी उनकी कथित गर्लफ्रेंड हैं और जब भी दोनों की कोई नई तस्वीर सामने आती है, तुरंत सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल जाती है. आज राहुल के जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा. उन्होंने राहुल के साथ दो मिरर सेल्फी भी क्लिक की.

अथिया ने कैप्शन लिखा- तुम्हारे लिए शुक्रगुजार हूं. हैप्पी बर्थडे.

आपको बता दें कि राहुल इन दिनों आईपीएल 14 में अपनी टीम पंजाब किंग्स की कप्तानी में जुटे हुए हैं. मजेदार बात को ये है कि वे अपने जन्मदिन के दिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबला खेलेंगे.

केएल राहुल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर शुरू होने के 10 साल के भीतर लंबा सफर तय किया है. उनके नाम कई रिकॉर्ड भी हैं. वे तीनों फॉर्मेंट में छक्के से शतक पूरा करने वाले एकमात्र बल्‍लेबाज हैं. वे टी20 इंटरनेशनल मैच में चौथे क्रम पर बल्‍लेबाजी करके शतक जमाने वाले एकमात्र खिलाड़ी भी हैं. राहुल ने अबतक 123 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 5072 रन बनाए जिसमें 12 शतक और 32 अर्धशतक शामिल हैं.

Back to top button