मायानगरी

तस्वीरें: BFF हैं ये स्टारकिड्स, पर्दे पर टकराने को बिल्कुल रेडी

 

बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स की बहार है। जान्हवी कपूर के डेब्यू के बाद एक एक कर दूसरे स्टार के बच्चे भी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वैसे इन स्टार किड्स के लिए बॉलीवुड में मौके तो आसानी से मिल जाते हैं, लेकिन लोगों के दिल में जगह बनाने के लए इन्हें भी बाकी स्टार्स जैसी ही मेहनत करनी पड़ती हैं। फिलहाल इंड्स्ट्री में जान्हवी के अलावा तीन और ऐसी स्टार किड्स एक्ट्रेस हैं जो बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं औऱ भविष्य में एक दूसरे का कॉम्पटिशन बनने वाली हैं। वैसे सबसे खास बात यह है कि यह तीनों ही एक्ट्रेस एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त हैं।

सारा अली खान

सैफ और अमृता की लाडली सारा अली खान भी बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए एक दम तैयार हैं। सारा की फिल्म केदरानाथ का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका हैं औऱ लोगों ने इस ट्रेलर को काफी पसंद भी किया है। सारा के अंदर अमृता की काफी झलक और पर्दे पर उनका मासूम चेहरा लोगों का दिल जीत सकता है।इतना ही नहीं सारा और सुशांत की कैमेस्ट्री भी काफी लाजवाब है। इस फिल्म के साथ साथ सारा के हाथ में रोहित शेट्टी की सिंबा भी हैं जिसमें उनके हीरो रनवीर सिंह है। फिलहाल तो इन दोनों फिल्मों के हिट होने के काफी आसार हैं, लेकिन देखना होगा कि दर्शक सारा को कितना पसंद करते हैं।

अनन्या पांडे

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे जब पहली बार कैमरे के सामने आई तो लोगों के होश उड़ गए। अनन्या बेहद ही खूबसूरत और क्यूट हैं। बॉलीवुड में उनकी डेब्यू होने वाला है। बता दें कि अनन्या करन जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की पार्ट टू में नजर आएंगी। इस फिल्म में अनन्या के साथ टाइगर श्राफ भी हैं। इससे पहले आई फर्स्ट पार्ट में भी करन ने स्टार किड्स वरुण औऱ आलिया को लॉन्च किया था। आज दोनों ही कलाकार बॉलीवुड के सफल कलाकारों में से एक हैं।

सुहाना खान

शाहरुख और गौरी की लाडली सुहाना तो बिना पर्दे पर एंट्री मारे ही सुर्खियों में छाई रहती हैं। सुहाना वोग के कवर पेज पर नजर आ चुकी हैं औऱ सोशल मीडिया पर भी कॉफी एक्टिव रहती हैं। खबर है कि सुहाना भी बहुत जल्द बड़े पर्दे पर डेब्यू करने वाली हैं, लेकिन वह फिल्म कौन सी है औऱ उसका हीरो कौन है इस बात का खुलासा अभी नहीं हुआ है। हर बार की तरह इस बार भी करण जौहर ही सुहाना खान की फिल्म डॉयरेक्ट करेंगे। हालांकि संजय लीला भंसाली ने भी सुहाना के डेब्यू में दिलचस्पी दिखाई है।

गौरतलब है कि यह तीनो ही स्टार किड्स एक दूसरे के बीएफएफ यानी बेस्ट फ्रैंड हैं औऱ धीरे धीरे बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। हाल ही में हुई अनन्या की बर्थडे पार्टी में तीनों सुंदरियां एक साथ नजर आईं थीं।

Back to top button