ख़बरमायानगरी

तस्वीरें: 40 की उम्र के बाद भी ये हिरोइनें दिखती है बेहद हॉट, फिगर देख रह जाएंगे दंग

जैसे-जैसे आम इंसान की उम्र अधिक होती जाती हैं उसके फेस और शरीर पर बहुत असर देखा जा सकता हैं। लेकिन क्या आपने ये ध्यान दिया हैं कि उम्र का असर कुछ हेरोइनों पर नहीं पड़ रहा है। आइए आज हम आपको कुछ ऐसी ही हसीनाओं से मिल बातें हैं। जिनकी उम्र 40 के पार है लेकिन उनकी जवानी बरकरार हैं।

चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह के दो बच्चे हैं। पर इन्हें देख आप अंदाजा नही लगा सकते कि वो शादीशुदा भी हैं या नहीं। चित्रांगदा ऐसी हॉट एक्ट्रेस हैं जिनका जलवा अभी भी उतना बरकरार है जितना उनका 15 साल पहले था। चित्रंगदा को देख आप नही बोल सकते है कि वह 40 का आंकड़ा पार कर लिया हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या मिस वर्ल्ड रहे चुकी है । जिनकी उम्र आज 43 साल हैं। लेकिन उन्हें देख आज कोई नही बोल सकता हैं कि वो भी 40 पार हैं। वह दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला रहे चुकी है और आज भी हैं।

करिश्मा कपूर

करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर भी खूबसूरती के मामले में किसी से कम नहीं हैं. 40 की उम्र पार करने के बाद भी वह आज भी पहले की तरह बबली दिखती हैं. करिश्मा 90’s के दौर की सबसे चुलबुली हीरोइन थी. करिश्मा ने संजय कपूर से शादी की जिनसे उन्हें दो बच्चे हैं. हालांकि अब उनका तलाक़ हो चुका है.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स रही सुष्मिता सेन भी 40 की उम्र पार कर चुकी हैं. 40 की होने के बावजूद वह अभी भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं. उन्होंने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. सुष्मिता की चार्मिंग पर्सनालिटी उन्हें भीड़ से अलग करती है. मिस यूनिवर्स बनने के बाद सुष्मिता ने एक बेटी गोद ली जिसका नाम रेनी रखा. हाल ही में उन्होंने एक और बेटी को गोद लिया है.

मलाइका अरोरा

मलाइका अरोड़ा की उम्र 43 है. हाल ही में उन्होंने अपने पति अरबाज़ खान से तलाक़ लिया है. 43 की हो चुकी मलाइका अभी भी बेहद हॉट दिखती हैं. उन्होंने होंठ रसीले और अनारकली डिस्को चली जैसे कई आइटम सांग किये हैं. उनके फिगर को देख कर कोई नहीं कह सकता कि वह दो बच्चों की मां हैं.

Back to top button