मनोरंजन

तस्वीरें: वो बॉलीवुड स्टार्स जिनको बिना कपड़ों के सोना पसंद !

ये बात साइंटिफिकली भी प्रूफ हो चुकी हैं की बिना कपडे पहन कर सोने से काफी सारे स्वास्थ्य लाभ भी होते हैं और इसके साथ ही ये आप को खुश रहने में भी काफी मदद करता हैं ।साइंस का कहना है की अगर आप बिना कपडे पहने सोते हैं तो इस से आप काफी खुश रहेंगे और साथ ही आप को काफी अच्छी नींद भी आएगी ।बताया जाता हैं ऐसा करने से त्वचा भी काफी चमकदार रहा करती हैं ।ऐसे ही कुछ बॉलीवुड सित्ररे भी है जो अपने आप को खुश रखने के लिए और अपनी त्वचा को तंदरुस्त रखने के लिए बिना कपड़े पहने सोना पसंद करते है ।

तो आईये नज़र डालते हैं बॉलीवुड में कौन हैं वो स्टार्स जो बिना कपड़े पहन कर सोना पसंद करते हैं ।

एमी जैक्सन

बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अदाकार एमी जैक्सन जितनी खूसबूरत भारतीय ड्रेसिंग में लगती हैं उतनी ही बोल्ड और हॉट वह वेस्टर्न कपड़ो में लगती हैं । वैलेंटाइन डे के दिन उन्होंने इंटरनेट का तापमान बहुत ज़्यादा ही बड़ा दिया जो उन्होंने अपनी बैकलेस न्यूड फोटो अपनी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। इस फोटो में वो काफी बोल्ड अंदाज़ में केवल बेडशीट के साथ नज़र आ रही है।

जैकलीन फर्नांडीज

श्रीलंकन ब्यूटी जैकलीन फर्नांडीज जितनी खूसबूरत हैं उतनी ही चंचल हैं ।जैकलीन के चेरे पर एक अलग ही खूबसूरत सी चमक रहता हैं जिसका कारण इनका सोने का तरीका भी हो सकता हैं ।वैलेंटाइन डे स्पेशल पर VJ अनुषा दांडेकर को दिए इंटरव्यू में जैकलीन ने ये क्लेरा कहा था की उन्हें रात में सोते वक्त कम से कम कपडे पहन कर सोना ही पसंद हैं|

जॉन अब्राहम

हॉट स्टार के प्रोग्राम में होस्ट मलिश्का के साथ बातचित के दौरान जॉन ने इस बात का खुलासा किया कि रात को सोते समय वो कुछ नहीं पहनते और उन्होंने कहा कि अपने ही घर में चादर के नीचे कपडे क्यों पहनु।

Back to top button