जरा हट के

तस्वीरें: ये हैं दुनिया के टॉप नमूने, आप भी बोलेंगे- हद हो गई यार !!

अक्सर कुछ लोग इस तरह की नमूनागिरी करते है कि देखकर के हंसी सी आने लग जाती है और कभी कभी हम सोचते भी है कि इस तरह की हरकत करके लोगो को आखिर मिल क्या जाता है? लेकिन इसके बावजूद भी लोग ये सब हरकते करते है और अपना मजाक बनवा लेते है और आज हम आपके सामने ऐसे ही कुछ एक फोटोज लेकर के आये है जिन्हें देखकर के आपको हंसी आ जाने वाली है।

आप भी पढ़ाई करते होंगे ये हम मानते है और ग्रुप स्टडी भी करते होंगे लेकिन इस तरह की पढ़ाई भला कौन करता है? हम तो इस बात को नही मानते है, ये तो हद होती है जनाब।

हमारे ख़याल से आप इस फोटो को देखकर के कुछ गलत ही मलतब निकाल रहे होंगे लेकिन ऐसा है नही आप जरा गौर के साथ में देखिये तो आपको कुछ और ही नजारा नजर आने वाला है जिसे देख हंसी छूटेगी।

चलो अच्छी बात है लाइफ में कुछ न कुछ नया सा करना चाहिए अलग सा करना चाहिए लेकिन इसका मतलब ये भी नही होता है कि आप इस तरह की हरकत ही कर देंगे कि आपका मजाक सा बनने लग जाए।


क्या भाई? मतलब किसी के भी पति का नाम चाहे कुछ भी हो सकता है लेकिन किसी के पति का नाम अमेरिका कैसे हो सकता है? ऐसे में तो आप पूरे के पूरे दुसरे मुल्क को खफा करने वाले काम कर रहे हो।

वाह किस महान आत्मा ने इस तरीके से जन्मदिन की बधाई देने का विचार किया होगा? सच में इस तरह के लोगो के चरण पकड़ लेने को ही दिल करता है।

ये थे कुछ लोग जिन्होंने अपनी हरकतों से लोगो को हंसी तो खूब दी है और ऐसी हंसी आप तक हम पहुंचाते रहेंगे।

Back to top button