खेल

तस्वीरें: क्रिकेट की टॉप-5 ग्लैमरस एंकर्स, इनकी खूबसूरती के आगे हिरोइनें भी फेल

क्रिकेट तो वैसे बहुत पहले से ही पूरी दुनिया में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय खेल है लेकिन, जब से टी-20 क्रिकेट का आगाज हुआ है तब से इस खेल में एंटरटेनमेंट और ग्लैमर का तड़का लगने लग गया है. अब कई देशों में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ-साथ लीग मैच भी होने लगे हैं जिसमें क्रिकेट प्रेमियों को खेल के साथ ही कई और शो भी देखने को मिलते हैं. अब शो एंटरटेनमेंट के लिए बनाए गए हैं तो उसमें ग्लैमर का लड़का लगाने के लिए हॉट एंकर का सहारा भी लिया जाता है.

इस पोस्ट में हम दुनिया की 5 ऐसी हॉट और खूबसूरत महिला एंकर्स के बारे में जानेंगे जिन्होंने क्रिकेट में ग्लैमर का लड़का लगाया है:-

1. मेल मैकलांफिंग- ऑस्ट्रेलिया:- अपने हॉट और ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर मेल मैकलांफिंग ऑस्ट्रेलिया से ताल्लुक रखती हैं. साल 2013 से ‘नेटवर्क टेन’ में शामिल मेल ऑस्ट्रेलिया की घरेलू टी-20 लीग बिग बैश की होस्ट भी हैं. मेल ने फोक्स स्पोर्ट्स के साथ भी काम किया है.

2. एंबरिन- बांग्लादेश:- एंबरिन बांग्लादेश की सबसे ज्यादा हॉट और खूबसूरत महिला एंकर्स में से एक हैं. उन्होंने बांग्लादेश प्रीमियर लीग के तीसरे सीजन को होस्ट किया था साथ ही वो कई टीवी शो के दौरान होस्टिंग करती नजर आ चुकी हैं.

3. मयंती लैंगर- भारत:- फीफा वर्ल्ड कप से अपनी एंकरिंग करियर की शुरुआत करने वाली मयंती लैंगर बहुत ही ज्यादा हॉट हैं. वो अब स्टार स्पोर्ट्स के लिए बतौर एंकर के रूप में काम करती हैं. आईपीएल में भी मयंती एंकरिंग करती नजर आती हैं और अपनी खूबसूरत आदाओं से लाखों दिलों को दीवाना बना लेती हैं.

4. लौरा मेकगोल्डरिक- न्यूजिलैंड:- न्यूजिलैंड के सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल की पत्नी और न्यूजिलैंड की सबसे खूबसूरत और हॉट एंकर लौरा मेकगोल्डरिक एक स्पोर्ट्स एंकर के साथ-साथ जानी-मानी रेडियो जोकी भी हैं. लौरा न्यूजिलैंड के मशहूर टीवी शो ‘द क्रिकेट शो’ को भी होस्ट करती हैं. लौरा की खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं.

5. जैनाब अब्बास- पाकिस्तान:- पाकिस्तानी न्यूज चैनल दुनिया न्यूज की क्रिकेट एनालिस्ट जैनाब अब्बास पाकिस्तान के खरेलू लीग पीएसल की महिला प्रसेंटर भी हैं. जैनाब बेहद ही खूबसूरत हैं और हाल ही में वो आईसीसी चैंपिंयंस ट्रॉफी के दौरान चर्चा में आई थी जब उन्होंने स्टार खिलाड़ियों के साथ सेल्फी ली थी. इन खिलाड़ियों में विराट कोहली, रोहित शर्मा और एबी डी विलियर्स जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल थे.

Back to top button