क्राइमजरा हट के

तरबूज बेचने वाले ने चाकू लहराकर इंस्पेक्टर को दी धमकी, फिर भी हाथ बढ़ा दिया वर्दीवाला !

राजकोट शहर के शास्त्रीनगर रोड पर अतिक्रमण हटाने पहुंची टीम के इंस्पेक्टर पर तरबूज बेच रहे ठेलेवाले ने हमला कर दिया। ठेलेवाले ने चाकू लहराते हुए करीब आधे घंटे तक आतंक मचाया। इस दौरान उसने टीम को ठेले को हाथ न लगाने की धमकी दी। वहीं, जब पालिका की अतिक्रमण शाखा के इंस्पेक्टर ने उसका ठेला हटाने की कोशिश की तो उनके हाथ में चाकू मार दिया। इसके बाद पुलिस ने उसे अरेस्ट कर लिया।

अतिक्रमण हटाने पहुंची थी टीम
लगातार ट्रैफिक जाम की शिकायत पर गुरुवार सुबह पालिका की टीम शास्त्रीनगर इलाके में पहुंची थी। जहां, बेतरतीब ढंग से खड़े ठेलेवालों को हटाया जा रहा था। इसी दौरान तरबूज का ठेला लगाने वाले रियाज अनवर माडचिया नाम का युवक भड़क उठा।

उसने चाकू निकाल लिया और टीम को धमकी दी कि कोई उसके ठेले को हाथ न लगाए। इसी दौरान जब इंस्पेक्टर राजदीपसिंह ने उसका ठेला हटाने की कोशिश की तो रियाज ने उनके हाथ पर चाकू मार दिया। हालांकि, इसी दौरान पालिका की टीम ने उसे दबोच लिया।

आधे घंटे तक मचाता रहा आतंक
ठेला लगाने वाला रियाज चाकू लेकर करीब आधे घंटे तक उत्पात मचाता रहा। इस दौरान पालिका की टीम के सदस्य उसे समझाने की कोशिश करते रहे। जब वह नहीं माना तो इंस्पेक्टर राजदीपसिंह आगे बढ़े, लेकिन रियाज ने उन पर अटैक कर दिया। अब आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है।

Back to top button