मनोरंजन

तनुश्री-नाना विवाद पर बोले शक्ति कपूर- ‘तब मैं छोटा बच्चा था’

नई दिल्ली. कई बार इंसान मजाक के नाम पर कुछ ऐसा कह जाता है जो मजाक से कहीं ज्यादा उस इंसान के असंवेदशील होने को दर्शा जाता है. हम सभी जानते हैं कि फिलहाल तनुश्री दत्ता ने सीनियर एक्टर नाना पाटेकर के खिलाफ लगाए गंभीर आरोपों के बाद से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक तनाव का माहौल बना हुआ है. सभी सेलीब्रिटीज 2 भागों में बंट चुके हैं कोई तनश्री के साथ है तो कोई नाना पाटेकर का यह रूप स्वीकार करने से मना कर रहा है. लेकिन इस सेंस्टिव मुद्दे पर कोई ठहाका लगाए तो उसे असंवेदनशील नहीं तो और क्या कहा जाऐगा. खासकर जब ठहाका लगाने वाला व्यक्ति सीनियर एक्टर होने के साथ एक ऐसी बेटी का पिता भी हो जो इसी बॉलीवुड में एक्ट्रेस है. जी हां हम बात कर रहे हैं 66 वर्षीय शक्ति कपूर की.

तनुश्री दत्ता ने की ISIS आतंकी संगठन से MNS की तुलना, कहा- वो हिंसक और सांप्रदायिक है

शक्ति कपूर कई सालों से बॉलीवुड सिनेमा जगत में सक्रीय भूमिका में हैं और अब उनकी बेटी श्रद्धा कपूर भी इस इंडस्ट्री में अच्छी खासी पोजिशन पर हैं. ऐसे में एक पिता की हैसियत से किसी एक्ट्रेस पर हुए सेक्सुअल हैरस्मेंट के मामले पर शक्ति कपूर का ठहाका कुछ अजीब ही लग रहा है. मामला तब का है जब हाल ही में शक्ति कपूर से मीडिया ने इस मामले पर सवाल पूछा तो जवाब में शक्ति कपूर ने एक स्माइल दी, फिर कहा, ’10 साल पहले मुझे कुछ मालूम नहीं सर, 10 साल पहले तो मैं छोटा बच्चा था.’ इसके बाद उन्होंने एक जोरदार ठहाका भी लगाया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है.

बता दें कि पिछले सप्ताह मंगलवार को जब एक निजी चैनल के इंटरव्‍यू में तनुश्री ने कहा, ‘मैं नाम भी लेना चाहती हूं, एक्‍टर नाना पाटेकर, प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और कॉरियोग्राफर गणेश आचार्य. नाना पाटेकर ने जब मेरे साथ बद्तमीजी की तो मैंने इसकी शिकायत प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर से की कि इस बंदे (नाना पाटेकर) का तो सेट पर काम ही नहीं है तो यह यहां क्‍या कर रहा है. वह मुझे पकड़कर खींच रहा है, मुझे डांस सिखा रहा है. लेकिन बजाए मेरी शिकायत सुनने और उसे सही करने के, नाना पाटेकर ने एक और डिमांड रख दी कि वह अब इस गाने में मेरे साथ एक इंटीमेट डांस स्‍टैप करना चाहता है. मतलब लड़की नई एक्‍ट्रेस है तो जरूरत हो या न हो, उसके साथ इंटीमेट सीन कर लो.’

'आशिक बनाया आपने' की तनुश्री दत्ता का खुलासा, 'एक्'€à¤Ÿà¤° ने की थी मेरे साथ वो हरकत...'

इसके बाद से यह विवाद बढ़ना शुरू हुआ. हालांकि इस मामले में तनुश्री के साथ भी कई कलाकारों ने अपनी आवाज मिलाई है. इस मामले के सामने आने पर बॉलीवुड सितारे मुखर हो गए हैं. फरहान अख्तर, प्रियंका चोपड़ा, हंसल मेहता, ट्विंकल खन्ना, रवीना टंडन, वरुण धवन समेत कई एक्टर-एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के समर्थन में उतर आए हैं. इस 10 साल पुरानी घटना का वीडियो भी वायरल हो गया है.

Back to top button