ख़बरमनोरंजन

तनुश्री-नाना विवाद: चश्मदीद AD ने कहा- सेट पर ये सब कुछ मैंने देखा

तनुश्री दत्ता ने 10 साल पहले आई फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही बॉलीवुड में Metoo का मुद्दा एक बार फिर गरमा गया. तनुश्री ने कहा है कि एक आइटम सॉन्ग के दौरान नाना इंटीमेट होना चाहते थे, लेकिन वे इसके लिए तैयार नहीं थीं. वे नाराज होकर अपनी वैनिटी वैन में चली गईं.

तनुश्री ने जिस फिल्म (लाइफ ओके प्लीज) के दौरान अपने साथ हुई छेड़खानी की बात की है, उसकी असि‍स्टेंट डायरेक्टर शयनी शेट्टी ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया है कि आख‍िर सेट पर उन्होंने क्या देखा. शयनी दूसरी आई विटनेस हैं. जर्नलिस्ट जैनिस सीकेरिया इससे पहले इस मामले की आंखों देखी गवाह होने का दावा कर चुकी हैं.

शयनी ने कहा, “फिल्म की शूटिंग में रिहर्सल के दौरान नाना के साथ काम करने में तनुश्री असहज हो रही थीं. ये एक आइटम सॉन्ग था, जिसे हम फिल्म‍िस्तान स्टूडियो में शूट कर रहे थे. थोड़ा सा काम बचा था. शुरू के दो दिन हमने शूट नहीं किया, क्योंकि हम रिहर्सल कर रहे थे. वैसे जब गाना शूट होता है तो एडी का काम ज्यादा नहीं रहता, क्योंकि कोरियोग्राफर सब कुछ देखता है, हम सेट पर थे और रिहर्सल देख रहे थे. एक समय पर हम साफ तौर पर ये देख सकते थे कि तनुश्री एक खास स्टेप पर असहज थीं या उसकी जिस तरह रिहर्सल की जा रही थी,  उससे उन्हें दिक्कत थी.

जब यह सब हुआ, तब मैं थोड़ी दूरी पर बैठी थी, इसलिए नहीं बता सकती कि असल में क्या बातचीत हो रही थीं. लेकिन यह कह सकती हूं कि तनुश्री वाकई असहज थीं. इसके बाद वे वैनिटी वैन में चली गईं. सेट पर ये बकवास शुरू हो गई कि हीरोइन कॉ-ओपरेट नहीं कर रही. इस दौरान अव्यवस्था फैल गई, लोग वैनिटी वैन के अंदर बाहर आ-जा रहे थे. मैं इस बात को लेकर पुख्ता नहीं हूं कि नाना तनुश्री की वैनिटी वैन में गए थे या नहीं. लेकिन सेट पर बातचीत हो रही थी और यह बड़बडाया जा रहा था कि कुछ नहीं हुआ. कुछ नहीं हो रहा है. वह कॉ-ओपरेट नहीं कर रही. इसके बाद तनुश्री बाहर आईं और सेट के पीछे गई. हमने सोचा कि शूटिंग वापस शुरू होगी.

इसके बाद वे सेट पर चिल्लाने लगीं और उन्होंने खुद को वैनिटी वैन में बंद कर लिया. सेट पर ये बातचीत शुरू हो गई कि कुछ गलत हो रहा है. मेरे डायरेक्टर राकेश सारंग और बाकी लोग मराठी में बात कर रहे थे. वे लोग उन्हें शांत करने की कोशिश में लगे थे. हम समझ गए थे कि तनुश्री गुस्से में हैं. इसके बाद तनुश्री अपनी कार में चली गई, जहां लोगों के एक समूह ने उनकी कार में तोड़फोड शुरू कर दी. किसी तरह तनुश्री ने अपना बचाव किया.

इस सबके बाद गाने के लिए राखी सावंत को तनुश्री से रिप्लेस कर दिया गया.

Back to top button