ख़बरमायानगरी

तनुश्री दत्ता को मिले 2 कानूनी नोटिस, बोलीं- दबाने से नहीं रुकेगी सच्चाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री और नाना पाटेकर के बीच जो जंग छिड़ी है वो फिलहाल रुकने का नाम नहीं ले रहा है. तनुश्री के आरोपों के बाद उन्हें दो लीगल नोटिस मिले हैं. एक नोटिस नाना पाटेकर के वकील की तरफ से भेजा गया है तो दूसरा डाइरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की तरफ से भेजा गया है. दोनों नोटिस की पुष्टि खुद एक्ट्रेस की ओर से की गई है.

नोटिस मिलने के बाद अपना बयान जारी करते हुए तनुश्री दत्ता ने कहा, “मुझे मालूम था की ये लड़ाई की शुरुआत है और इसके लिए मैं पहले से ही तैयार थी. ये उत्पीड़न के खिलाफ बोलने का नतीजा है. उन्होंने कहा कि भारत में उत्पीड़न और अन्याय के खिलाफ बोलने पर प्राइज मिला है.”

एक्ट्रेस ने आगे कहा है कि, “सच्चाई दबाने से नहीं रुकने वाली है , ये खुलकर बाहर आएगी. नाना और विवेक अग्निहोत्रि की टीम सोशल मीडिया प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक जगहों पर झूठ और गलतफहमी फैला कर मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. उनके समर्थक आगे आ रहे हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस में मेरे खिलाफ आवाज उठा रहे हैं.” तनुश्री ने बताया, “आज जब मैं घर पर थी और मेरे घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे, तो दो अज्ञात व्यक्तियों ने मेरे घर में घुसने की कोशिश की. लेकिन गार्ड ने उन्हें रोक दिया.”

सूत्रों कि मानें तो पिछले दो दिन में तनुश्री दत्ता के घर में दो बार दाखिल होने कि कोशिश कि गयी है. दोनों ही बार घर के अंदर आने वाले लोग मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए. लेकिन हैरान करनेवाली बात दोनों ही मामलों में अब तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई है.

Back to top button