मायानगरी

तनुश्री को मिला वरुण का सपोर्ट, बोले- दाद देता हूं हिम्मत की

नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता को वरुण धवन का समर्थन भी मिल गया है। वरुण ने तनुश्री के साहस की दाद दी है। बता दें, तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर आरोप लगाए हैं कि 10 साल पहले उन्होंने एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें गलत तरीके से छुआ था और जिस डांस स्टेप में वो असहज थीं वो बार-बार उनसे कराया जा रहा था।

इस बारे में जब वरुण धवन से पूछा गया तो उन्होंने कहा- “मैं ‘सुई धागा’ में व्यस्त था, इसलिए मैं ठीक तरीके से ये बात नहीं जानता लेकिन मुझे लगता है कि वर्कप्लेस पर हेल्दी माहौल जरूरी है और चाहे वो पुरुष हो महिला हो या बच्चा हो सभी की रिस्पेक्ट होनी चाहिए। सभी के लिए हमें बॉलीवुड इंडस्ट्री को सेफ बनाना है। कोई अगर इस मामले में बोल रहा है तो हमें सुनना चाहिए। वरुण ने कहा कि मैं उनकी हिम्मत और साहस की दाद देता हूं।

एक इंटरव्यू में तनुश्री ने इस मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि हमारा देश कपटी समाज बन चुका है। उन्होंने कहा बॉलीवुड में #MeeToo मूमेंट सफल नहीं हुआ क्योंकि ये समाज सुनने और स्वीकार करने के लिए तैयार ही नहीं है। तनुश्री ने कहा 8 साल पहले भी मैंने आवाज उठाई थी लेकिन बॉलीवुड में किसी ने मेरा साथ नहीं दिया।

क्या हुआ था साल 2008 में?

तनुश्री दत्ता ने साल 2005 में फिल्म ‘आशिक बनाया आपने’ से अपने करियर की शुरुआत की। साल 2008 में तनुश्री को ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म ऑफर हुई। इस फिल्म के एक आइटम नंबर की शूटिंग के दौरान उन्होंने नामी एक्टर पर बदसलूकी का आरोप लगया।

तनुश्री इस घटना से इतनी ज्यादा परेशान हो गई कि उन्होंने यह फिल्म ही छोड़ दी। उनका कहना है कि वो उस बुरे अनुभव से आज भी गुजर रही हैं।

Back to top button