ख़बरमायानगरी

तनुश्री के सपोर्ट में बोलीं रवीना, सोशल मीडिया का सवाल- अक्षय के धोखे का ले रही बदला?

रवीना टंडन

रवीना टंडन ने वर्कप्लस पर महिलाओं के साथ होने वाले शोषण को लेकर ट्वीट किया था। जिसके बाद से उनके ट्वीट को Ex-ब्वॉयफ्रेंड अक्षय कुमार से जोड़कर सोशल मीडिया यूजर्स ले रहे थे। एक ट्रोल ने लिखा-अक्षय कुमार ने आपसे शादी नहीं की तो ऐसा करेंगे क्या?

वहीं दूसरे ने लिखा-क्या आप अक्षय कुमार और टि्वंकल खन्ना के बारे में बात कर रही हैं? इन सभी ट्रोलर्स को रवीना ने करारा जवाब दिया है। उन्होंने लिखा-

कुछ लोग बिना कुछ मेरे बारे में जानें मुझे मेरे पास्ट से कनेक्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। मेरा ऑब्जरवेशन सिर्फ मेरी जिंदगी के बारे में नहीं है। ये सब उसके बारे में जो मैंने इंडस्ट्री में महिलाओं के साथ होते हुए देखा है। मेरे फ्रेंड्स मेरी प्रतिक्रिया उससे जुड़ी हुई है न कि मैं किसी एक इंसान पर निशाना नहीं साध रही हूं।

इस ट्वीट पर ट्रोल हो रहीं रवीना:

रवीना ने अपने पिछले ट्वीट में लिखा था-

वर्कप्लेस में होने वाली छेड़छाड़ क्या परिभाषित करती है? सच तो ये है कि जब पति हीरोइनों का करियर तबाह कर रहे होते हैं तो प्रेमिकाएं-पत्नियां चुप होती हैं, फ्लर्ट खत्म होने के बाद वे एक्ट्रेसेस का करियर बर्बाद कर देते हैं।

ये बात रवीना ने तनुश्री मामले पर कही थी लेकिन इसे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना से जोड़कर देखा जा रहा है। इसके साथ उन्होंने एक ब्लॉग में उत्पीड़न के बारे में डिटेल में बात की थी। 90 के दशक में अक्षय कुमार रवीना टंडन को डेट कर रहे थे और 2001 में उन्होंने ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली।

Back to top button