मायानगरी

तनुश्री के 2 नये VIDEO: बोलीं- तब थी कमजोर लेकिन आज जंग के लिए तैयार

बॉलीवुड में एंट्री से पहले पूर्व मिस इंडिया तनुश्री दत्ता बस इंटरनेशल पेजेंट में भारत को रिप्रेजेंट करने का सपना देखने वाली सॉफ्ट नेचर वाली लड़की थी. इसलिए 2008-09 में वह इस लड़ाई को शुरू तो कर चुकी थीं लेकिन उनमें अंदर से यह आत्मविश्वास नहीं था कि वह जीत सकती हैं. लेकिन अब वह पूरी ताकत के साथ इस जंग को लड़ने वापस आई हैं. एक इंटरव्यू में अपने उस दौर से आज तक के सफर की बातों में यह सब तनुश्री दत्ता ने कहा. उन्होंने इस बातचीत में खुद के आध्यात्मिक सफर की बात भी कही.

उन्होंने कहा कि ‘मैंने आध्यात्मिकता में शरण मांगी और आज मैं खुद को बहुत अधिक सम्मानित मेहसूस करती हूं. मैं आज सच में निडर और साहसी से पहले अधिक आत्मविश्वास से भरपूर फील करती हूं.’ हमारी सहयोगी वेबसाइड से हुई एक बातचीत में वह बताती हैं, ‘इससे ​​पहले सिर्फ मेरे कपड़े और भूमिकाएं बोल्ड थीं, लेकिन आज मैं वास्तव में भीतर से खुद को बोल्ड महसूस करती हूं।’

बॉलीवुड में अपने व्यक्तिगत अनुभव साझा करते हुए अपने एक स्पेशल इंटरव्यू को देखकर पता चलता है कि उन्होंने कैसे आध्यात्मिकता को गले लगाकर यह आज खुद को इस जंग में लड़ने के लिए काबिल बनाया है.

Back to top button