उत्तर प्रदेश

डिलीवरी के लिए अस्पताल आयी महिला की मौत, कई घंटे स्ट्रेचर पर ही पड़ा रहा शव

बरेली।  डिलीवरी के लिए अस्पताल आई महिला की मौत हो गई इसी के साथ महिला का बच्चा भी पेट में ही मर गया। महिला पहली बार गर्भवती हुई थी , मौत के बाद परिजन शव को घर ले गए।

गांव बलेही पहाड़पुर की निवासी सोनी पत्नी भगवानदास को उसके परिजन डिलीवरी के लिए रविवार की सुबह एम्बुलेंस से सीएचसी लाए। परिजन महिला को स्ट्रेचर पर लिटाकर अस्पताल के अंदर ले गए। चिकित्सक ने महिला को देखा। महिला मृत थी , इसके बाद शव कई घंटे तक अस्पताल में स्ट्रेचर पर ही पड़ा रहा। परिजन दोपहर में शव गांव ले गए। महिला पहली बार गर्भवती हुई थी। उसका बच्चा भी पेट में मर गया।  महिला की सास ने बताया कि अस्पताल पहुंच कर सोनी की मौत हुई।

एम्बुलेंस चालक ने बताया महिला के परिवार वालों की कॉल पर मैं गांव गया था। परिजन महिला को चारपाई पर डाल कर एम्बुलेंस तक लाए थे। रास्ते में परिजनों ने महिला के मुंह में उंगली दी, महिला ने कोई प्रतिक्रिया नहीं की। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. अमित कुमार ने बताया बहेली पहाड़पुर की महिला सुबह अस्पताल आई थी। उसको बहुत ब्लीडिंग हो रही थी। अस्पताल में महिला मृत आई थी। उसकी रास्ते में ही मौत हो गई थी। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस को सूचना कर दी गयी थी।

Back to top button