ख़बरमनोरंजन

डिम्पल भी नाना के खिलाफ, बोलीं- मैंने देखा है उनका असली रूप

तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद नाना पाटेकर के अन्य महिला को -स्टार्स के साथ रहे व्यवहार को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. तनुश्री ने आरोप लगाया है कि नाना पाटेकर ने कई एक्ट्रेसेस के साथ बुरा बर्ताव किया है लेकिन कोई भी खुलकर सामने आने की हिम्मत नहीं जुटा पाया है.

इसी से जुडा हुआ अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें वेटर्न एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया,  नाना पाटेकर के बर्ताव को लेकर बात करती दिख रही हैं. ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि डिंपल कपाड़िया का ये वीडियो करीब 8 साल पुराना है.

इस वीडियो में डिंपल कपाड़िया कहती नजर आ रही हैं कि उन्होंने नाना पाटेकर वो रूप भी देखा है जिसमें वो असहनीय हो जाते हैं लेकिन क्योंकि वो एक बहुत ही बेहतरीन एक्टर हैं इसलिए उनके 100 गुनाह भी माफ हैं.

डिंपल कपाड़िया ने कहा, ”वो असहनीय हैं. मेरे साथ वो बहुत अच्छे हैं और मेरे अच्छे दोस्त भी हैं. लेकिन मैंने उनका डार्क साइड भी देखा है. लेकिन वो एक बेहद टैलेंटेड शख्स हैं और उनके लिए 100 खून भी माफ हैं. वो चाहें तो मेरी जान भी ले लें. लेकिन व्यक्तिगततौर पर वो कभी-कभी बेहद अप्रिय और असहनीय हो जाते हैं.

”बता दें कि ये वीडियो न्यूज चैनल एनडीटीवी को दिए डिंपल कपाड़िया के एक पुराने इंटरव्यू का है. इसमें वो पत्रकार अनुपमा चोपड़ा से बात करती नजर आ रही हैं.

तनुश्री ने लगाए संगीन आरोप 

तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया है कि 10 साल पहले नाना पाटेकर और फिल्म के निर्देशक ने सेट पर उनके साथ बुरा बर्ताव किया थ. साल 2008 में तनुश्री दत्ता एक फिल्म ‘हॉर्न ओके’ प्लीज के लिए एक डांस नंबर शूट कर रही थी इसी दौरान एक नामी एक्टर ने उनके साथ बदसलूकी की.

तनुश्री ने बताया ,”उसने हाथ पकड़ा और मुझे अपनी ओर खींचा. साथ ही कोरियोग्राफर को कहा कि वो पीछे ही रहे और वो मुझे सिखाने लगा कि डांस कैसे करते हैं. यहां तक कि वो मेरे साथ फिल्म में एक इंटिमेट सीन सीक्वेंस भी फिल्माना चाहते थे. जबकि मेरे कॉन्ट्रेक्ट में ये साफ तौर पर लिखा था कि मेरा ये डांस सीक्वेंस सोलो यानी अकेले ही होगा.”

Back to top button