उत्तर प्रदेश

डिप्टी CM के स्वागत में आए BJP वालों की गुंडागर्दी, इंस्पेक्टर से बोले- कर क्या लोगे?

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं की पुलिस से गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. यहां उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आगमन की जानकारी पाकर पहुंचे बीजेपी कार्यकर्ता सुरक्षा इंतजाम मे लगे इंस्पेक्टर को सत्ता की हनक दिखाते नजर आए.

सूत्रों का कहना है शनिवार को जैसे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं को पता चला कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मथुरा आ रहे हैं, तो हजारों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता उनका स्वागत करने वहां पहुंचने लगे, जहां उनका हेलीकॉप्टर लैंड करने वाला था. इस दौरान उप मुख्यमंत्री के सुरक्षा इंतजाम मे लगे पुलिसकर्मियों के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ मुसीबत बन गई.

इस दौरान जब पुलिसकर्मियों ने उन कार्यकर्ताओं को हेलीपेड पर जाने से रोका, जिनका नाम लिस्ट में शामिल नहीं था. सुरक्षाकर्मियों की इसी बात पर भड़के बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिसवालों को धमकाते हुए कहा कि अगर हमने लिस्ट फाड़ भी दी तो क्या कर लोगे?

सूत्रों का कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी देख इंस्पेक्टर ने सभी कार्यकर्ताओं को बिना चेकिंग किए ही जाने दिया.

Back to top button